भंसाली की फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रोमांस करेंगे अजय देवगन? ऐसा खतरनाक होगा रोल!

भंसाली की फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रोमांस करेंगे अजय देवगन? ऐसा खतरनाक होगा रोल!

इस फिल्म में संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट को कास्ट किया था लेकिन लीड एक्टर फाइनल नहीं हुई था। अफवाहों की मानें तो कहा जा रहा था कि फिल्म में आलिया भट्ट के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह नहीं बल्कि अजय देवगन नजर आएंगे।

फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम में' अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली के साथ काम किया था। इस पिल्म में अजय देवगन ऐश्वर्या राय और सलमान खान भी थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अब एक बार फिर चर्चा है कि अजय देवगन और संजय लीला भंसाली साथ में काम करने जा रहे हैं। हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की आधिकारिक घोषणा की थी।

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा को ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म कृष 4 से कर दिया बाहर?

इस फिल्म में संजय लीला भंसाली ने  आलिया भट्ट को कास्ट किया था लेकिन लीड एक्टर फाइनल नहीं हुई था। अफवाहों की मानें तो कहा जा रहा था कि फिल्म में आलिया भट्ट के अपोजिट  रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह नहीं बल्कि अजय देवगन नजर आएंगे। अजय फिल्म में करीम लाला का किरदार निभाएंगे और उनका किरदार काफी गंभीर और खतरनाक माना जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: देखिए सुपरहिट सॉन्ग ''झलक दिखलाजा'' के साथ हिमेश रेशमिया और इमरान हाशमी ने क्या किया?

अभी इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा किसी और स्टार को फाइनल करने की कोई ऑफिशिल घोषणा नहीं की गई है लेकिन करीबी सूत्रो के मुताबिक  अजय देवगन इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है।  देखना दिलचस्प होगा कि अजय देवगन इस प्रोजेक्ट को हामी भरते हैं या नहीं। फिलहाल अजय देवगन बैक टू बैक कई फिल्मों में व्यस्त हैं।