देखिए सुपरहिट सॉन्ग ''झलक दिखलाजा'' के साथ हिमेश रेशमिया और इमरान हाशमी ने क्या किया?

देखिए सुपरहिट सॉन्ग ''झलक दिखलाजा'' के साथ हिमेश रेशमिया और इमरान हाशमी ने क्या किया?

आज भी जब ''झलक दिखलाजा'' गाना सुनो तो मजा आ जाता है। बॉलीवुड के रीमेक चलन के अनुसार ''झलक दिखलाजा'' का भी रिमिक्स सॉन्ग बनाया गया है। हिमेश रेशमिया के ''झलक दिखलाजा'' गाने का रीमेक सॉन्स रिलीज हो चुका है।

एक जमाना था जब चारों तरफ केवल हिमेश रेशमिया के जाने ही छाए थे। एक के बाद एक गाना गा कर हिमेश रेशमिया अपनी तीखी रोमांटिक आवाज से लोगों के दिल में बस गये थे। इमरान हाशमी और हिमेश रेशमिया का एक गाना था 'झलक दिखलाजा' जो उस साल का नंबर वन सॉन्ग साबित हुआ था।

इसे भी पढ़ें: ISIS के गिरफ्त में रहने वाले फोटोग्राफर पर बनी फिल्म, डायरेक्टर ने शेयर किया अनुभव

आज भी जब 'झलक दिखलाजा' गाना सुनो तो मजा आ जाता है। बॉलीवुड के रीमेक चलन के अनुसार 'झलक दिखलाजा' का भी रिमिक्स सॉन्ग बनाया गया है। हिमेश रेशमिया के 'झलक दिखलाजा' गाने का रीमेक सॉन्स रिलीज हो चुका है। इस गाने में ऋषि कपूर और इमरान हाशमी साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने को भी नये अंदाज में हिमेश रेशमिया ने ही गाया है। 

यहां सुने रीमेक सॉन्ग-

गाने की बात करें तो अधिकर गानों के रीमेक के साथ जो किया जाता है वहीं इस गाने के साथ भी किया गया है। गाने में कुछ भी नया नहीं है। जबरदस्ती का नया पर डालने के चक्कर में पुराने गाने के बोल को भी खराब कर दिया गया है। हिमेश रेशमिया की आवाज में जो पहले गाने में जोश नजर आता था वो इस गाने में नहीं लग रहा है कुल मिलाकर आप हिमेश रेशमिया के फैन है तो यह गाना सुन सकते है बाकी ज्यादा कुछ खास है नहीं गाने में बताने के लिए। 

इसे भी पढ़ें: सिनेमा में बदलाव आया है, अब फिल्में नाम से नहीं अच्छे काम से चलती हैं: प्रोसेनजीत