• अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जासूसी थ्रीलर वाली यह फिल्म शुरू में इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में कोविड-19 की दूसरी लहर के कहर के कारण इसकी रिलीज 27 जुलाई के लिए टाल दी गई थी।

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जासूसी थ्रीलर वाली यह फिल्म शुरू में इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में कोविड-19 की दूसरी लहर के कहर के कारण इसकी रिलीज 27 जुलाई के लिए टाल दी गई थी। अब यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक टीज़र साझा करते हुए लिखा, ‘‘ लक्ष्य: बड़े पेर्द पर आपका मनोरंजन करना।

इसे भी पढ़ें: कम नहीं हो रही मुसीबत ! खराब मौसम से लाहौल घाटी में फंसे पर्यटकों की सांसे अटकी

तारीख: 19 अगस्त 2021। ‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है।’’ वाशु भगनानी ने जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 1980 के दशक की एक कहानी है, जिसे असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है। इसमें लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी नजर आएंगी।