125 करोड़ में बिकी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

125 करोड़ में बिकी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

रिपोर्ट यह भी बताती है कि लक्ष्मी बम को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपये में बेचा गया है। अक्षय के फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस निराश भी है कि वह अब बड़े पर्दे पर अक्षय की फिल्म का आनंद नहीं ले सकेंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म लक्ष्मी बम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी। फिल्म का 95 प्रतिशत काम पूरा कर लिया गया हैं। जल्द ही फिल्म के निर्माता इसे ओटीटी पर रिलीज करने की अधिकारिक घोषणा कर देंगे। हालाकि अक्षयय कुमार की लक्ष्मी बम को ऑनलाइन रिलीज करने से सिनेमाघरों के मालिक काफी नाराज हैं। उन्होंने फिल्म निर्माताओं से ये अपील की थी कि वह हालात ठीक होने का इंतजार करें और फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करें। लक्ष्मी बम स पहले विद्या बालन की शकुंतला देवी और अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सीताबो के अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की अधिकारिक घोषणा की जा चुकी हैं। फिल्म गुलाबों सिताबों अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज होगी। 

 

इसे भी पढ़ें: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा- महंगाई की तुलना में 'अमर अकबर एंथनी' ने 'बाहुबली' से ज्यादा कमाई की

ताजा रिपोर्टों के अनुसार, यह कहा जाता है कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन काम  पूरा करने के बाद हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा, जिसमें एक महीने तक का समय लगेगा। निर्माताओं ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन फिल्म से जुड़े सूत्रों ने यह दावा किया है कि फिल्म को हॉटस्टार पर एक अंदाजे से जुलाई में रिलीज किया जाएगा।

 

 

 

इसे भी पढ़ें: किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट निकला निगेटिव, डॉक्टर्स को कहा- धन्यवाद

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया, "यह सच है कि फिल्म का प्रीमियर अब हॉट स्टार पर होगा। हालांकि शुरुआत में थोड़ी असहमति थी। अब सभी लोग एक ही निर्णय पर हैं। फिल्म हॉटस्टार पर ऑनलाइन ही रिलीज होगी।" टीम को परियोजना तैयार करने के लिए एक महीने की आवश्यकता है। पोस्ट-प्रोडक्शन का थोड़ा सा काम बाकी है और वे लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने अपनी फिल्म को तैयार करने के लिए सबसे न्यूनतम लोगों को बुलाने पर एक संयुक्त निर्णय लिया है। लॉकडाउन हटने के बाद फिल्म कम से कम एक महीने तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं उतरेगी। इसलिए रिलीज की तारीख अभी तय नहीं की गई है।"

रिपोर्ट यह भी बताती है कि लक्ष्मी बम को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपये में बेचा गया है।अक्षय के फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस निराश भी है कि वह अब बड़े पर्दे पर अक्षय की फिल्म का आनंद नहीं ले सकेंगे। क्षय कुमार के प्रशंसक यह दावा है कि अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती तो बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार करती।