जान जोखिम में डालकर बड़ा रिस्क लेने जा रहे हैं अक्षय कुमार, इस सफर को पूरा करने जल्द निकलेंगे

जान जोखिम में डालकर बड़ा रिस्क लेने जा रहे हैं अक्षय कुमार, इस सफर को पूरा करने जल्द निकलेंगे

अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग के लिए जल्द ही ब्रिटेन जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर शूटिंग से जुड़े सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए फिल्म निर्माता ने सभी एहतियाती कदम उठाए हैं।

मुम्बई। पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस की चपेट में है। दुनिया के शक्तिशाली देशों ने भी कोरोना वायरस के आगे घुटने टेक दिए हैं। अमेरिका, चीन, ब्रिटेन, स्पेन जैसे ताकतवर देशों का मेडिकल सिस्टम भी कोरोना के आगे फैल हो गया। अब तक लाखों लोग कोरोना वायरस के कारण अपनी जान गवा चुके हैं। ऐसे में कहीं बाहर जाना जान का जोखम लेने के बराबर है। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अब ये रिस्क लेने जा रहे है।

इसे भी पढ़ें: बहुत हुआ आराम! अक्षय कुमार और धनुष के साथ काम पर लौटेंगी सारा अली खान

अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग के लिए जल्द ही ब्रिटेन जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर शूटिंग से जुड़े सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए फिल्म निर्माता ने सभी एहतियाती कदम उठाए हैं। फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी हैं और ये सभी शूटिंग के लिए ब्रिटेन रवाना होंगे। फिल्म ‘बेलबॉटम’ का निर्माण वाशु भगनानी के ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'सुसाइड या मर्डर' में करण जौहर का किरदार निभाएगा ये एक्टर

कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद यह उन फिल्मों में से एक है जिसकी शूटिंग शुरू की जाने की घोषणा की गई है। अक्षय ने एक बयान में कहा, ‘‘ इस नई सामान्य स्थिति ने हमें काम करने के एक ऐसे अलग तरीके से रूबरू कराया है, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैं जितना सेट पर लौटकर खुश हूं, उतना ही अपने आस-पास के लोगों की रक्षा करना भी जरूरी है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ पूजा एंटरटेनमेंट ने विदेश में शूटिंग के लिए सुरक्षा की एक योजना तैयारी की है। हम उम्मीद करते हैं कि इन उपायों से हम बिना किसी बाधा के और सुरक्षित तरीके से शूटिंग पूरी कर पाएं।’’ प्रोडक्शन हाउस पूरी टीम को ले जाने के लिए चिकित्सकीय सुविधाओं से लैस एक विशेष विमान की व्यवस्था करेगा। निर्देशक रंजीत एम. तिवारी ने कहा कि मौजूदा स्थिति में शूटिंग करना चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन सभी सदस्य काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं। वहीं, निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित किए गए हैं क्योंकि टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करना सबसे महत्वपूर्ण हूं। फिल्म के दो अप्रैल, 2021 को रिलीज होने की संभावना है।