फिलहाल पार्ट 2 गाने की फेक कास्टिंग पर भड़के अक्षय कुमार, लिख डाला लंबा-चौड़ा नोट

फिलहाल  पार्ट 2 गाने की फेक कास्टिंग पर भड़के अक्षय कुमार, लिख डाला लंबा-चौड़ा नोट

अक्षय कुमार के फिलहाल गाने की कास्ट को लेकर तमाम तरह की न्यूज आ रही थी। एक न्यूज में गाने की कास्ट का भी जिक्र किया गया था। इस तरफ की फेक न्यूज को लेकर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और गुस्सा जाहिर किया हैं।

पंजाबी सिंगर बी प्राक की आवाज में आपने अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का मशहूर गाना 'फिलहाल' तो आपने सुना ही होगा। 2019 का सबसे सुपरहिट गाना फिलहाल ही थी। गाने में के बोल कुछ इस तरह थे 'कुछ ऐसा कर कमाल की तेरा हो जाऊं मैं किसी और का हूं फिलहाल की तेरा हो जाऊं'  प्यार में मिले दर्द की कहानी पर आधारित इस गाने को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब शेयर किया था। फिलहाल में दो प्यार करने वालों की कहानी अधूरी रह गयी थी। जिसे पूरा करने के लिए फिलहाल 2 बनाने की तैयारी भी हो रही थी। अक्षय कुमार ने फिलहाल 2 के आने की घोषणा अपने सोशल मीडिया पर की थी। गाने की घोषणा के अलावा और किसी चीज की जानकारी नहीं साझा की गयी थी। 

इसे भी पढ़ें: किसी मंडप में नहीं बल्कि एक पेड़ के नीचे परेश रावल ने मिस इंडिया के साथ लिए थे सात फेरे 

अक्षय कुमार के फिलहाल गाने की कास्ट को लेकर तमाम तरह की न्यूज आ रही थी। एक न्यूज में गाने की कास्ट का भी जिक्र किया गया था। इस तरफ की फेक न्यूज को लेकर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और गुस्सा जाहिर किया हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी और उसमें कहा कि लॉक डाउन के दौरान फेक न्यूज तो बहुत सुनी थी लेकिन अब तो फेक कास्टिंग भी हो रही हैं। इस पोस्ट के साथ अक्षय ने एक नोट भी शेयर किया हैं जिसमें काफी कुछ लिखा हैं।

इसे भी पढ़ें: कभी सौतन कभी सहेली! ऐसा रहा रणबीर कपूर की प्रेमिकाओं के साथ दीपिका पादुकोण का रिश्ता

नोट में लिखा है कि 'हमें पता चला है कि कुछ लोग फिलहाल पार्ट 2 की कास्ट‍िंग को लेकर फेक न्यूज चला रहे थे। हम, फिलहाल' की टीम यह साफ करना चाहते हैं कि ना तो हम ना ही हमारा प्रोड्क्शन हाउस या बैनर या हमसे जुड़ा कोई भी व्यक्त‍िगत इंसान, एजेंसी, पार्टनरश‍िप फर्म या कंपनी इस गाने के सीक्वल की कास्ट‍िंग कर रही है।

'हम तो फिलहाल के सीक्वल के लिए किसी को भी नहीं कास्ट कर रहे हैं और हम आपको आश्वस्त करते हैं कि फिलहाल की कहानी आएगी और ओरिजिनल कास्ट और टीम द्वारा ही इसे लाया जाएगा। हम अपने फैंस और व्यूअर्स से यह अनुरोध करते हैं कि वे फेक कास्ट‍िंग कॉल को नजरअंदाज करें।'

फिलहाल के पहले पार्ट को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला उससे हम भी फिलहाल पार्ट 2 जल्द लाने के लिए उत्साहित थे। खैर, अभी जिन मुश्क‍िल हालातों से हम सब गुजर रहे हैं तो हमें इसके लिए बनाए गए नियमों की कद्र करनी चाहिए। हम जल्द ही फिलहाल पार्ट 2 लेकर आएंगे।'

आपको बता दें कि फिलहाल गाना तेरी मिट्टी गाने वाले सिंगर बी प्राक ने गाया था। गाने को अक्षय कुमार और नुपुर सेनन पर फिल्माया गया था। इस गाने में नुपुर सेनन का किरदार पंजाबी एक्टर एमी विर्क ने निभाया था।