तनुश्री दत्ता के सभी आरोप गलत, पुलिस ने दी नाना पाटेकर को क्लीन चिट

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 13 2019 6:20PM
तनुश्री दत्ता के सभी आरोप गलत, पुलिस ने दी नाना पाटेकर को क्लीन चिट
Image Source: Google

तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन पुलिस जांच के दौरान नाना पाटेकर के खिलाफ पर्याप्त सबूत न मिलने पर नाना पाटेकर को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है।

बॉलीवुड से चले मीटू अभियान की चपेट में कई बड़े चेहरे सामने आये थे। फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक जगत से जुड़े कई लोगों का कथित भांडाफोड़ हुआ था। इस अभियान को शुरू करने का क्रेडिट तनुश्री दत्ता को दिया जा रहा था। लेकिन मीटू अभियान चलाने वाली तनुश्री दत्ता को मुंबई पुलिस ने बड़ा झटका दिया है। तनुश्री दत्ता ने  एक्टर नाना पाटेकर के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन पुलिस जांच के दौरान नाना पाटेकर के खिलाफ पर्याप्त सबूत न मिलने पर नाना पाटेकर को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। 

इसे भी पढ़ें: उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में अभिनय करने वाले अभिनेता को है कश्मीरियों से ये उम्मीद

इस बात की पुष्टि नाना पाटेकर के वकिल अनिकेत निकम ने की है। उन्होंने कहा है कि तनुश्री दत्ता की तरफ से लगाए गये सभी आरोप गलत थे। पुलिस को जांच के दौरान कोई सबूत नहीं मिला है। और मेरे क्लाइंट पूरी तरह से बेकसूर हैं।
हाल ही में अफवाह भी उड़ी थी कि तनुश्री दत्ता के अरोपो में कोई सच्चाई नहीं है। जिस पर तनुश्री दत्ता ने सामने आकर बयान दिया था कि ये सारी बातें महज एक अफवाह है। नाना पाटेकर के खिलाफ मामला दर्ज है पुलिस मामले की जांच कर रही है। नाना पाटेकर के निर्दोष होने की पुलिस ने पुष्टि नहीं की है।
 


 
आपको बता दें कि फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" के सेट पर शूटिंग के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने और गलत ढंग से बात करने का आरोप लगाया था। ये आरोप चर्चा में तब आया जब लंबे समय बाद तनुश्री ने वापस इंडिया लौटी और एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप