अनुराग कश्यप की बेटी ने फिरंगी बॉयफ्रेंड को हड़काया, बोलीं- हिंदी में गाली दी तो खानदान कब्र से बाहर आ जाएगा

अनुराग कश्यप की बेटी ने फिरंगी बॉयफ्रेंड को हड़काया, बोलीं- हिंदी में गाली दी तो खानदान कब्र से बाहर आ जाएगा

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में कपल को 1997 की फिल्म राजा की आएगी बारात से एक वायरल ट्रेंड पर लिप्सिंग करते देखा जा सकता है।वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'ये फिरंग मैं आपको बताती हूं।'

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में कपल को 1997 की फिल्म राजा की आएगी बारात से एक वायरल ट्रेंड पर लिप्सिंग करते देखा जा सकता है।वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, "ये फिरंग मैं आपको बताती हूं।" वीडियो में आलिया को रानी मुखर्जी का अभिनय करते देखा जा सकता है, जबकि शेन दिव्या दत्ता के डायलॉग बोलते हुए नजर आते हैं। यह ट्रेंड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरस होने के बाद इस ट्रेंड पर काफी लोग वीडियो बना रहे हे।

 

इसे भी पढ़ें: सुपर टेक की 40 मंजिला ट्विन टावर को अमेरिकी कंपनी एडिफिस करेगी ध्वस्त

 

वीडियो में आप देखेंगे कि फिल्म राजा की आयेगी बारात के एक डायलॉक पर लिप्सिंग करते हुए शेन आलिया को कहते हैं "यू बी ** च।" आलिया फिर जवाब देती है, "ये अंग्रेजी गली अपने पास रखना, हिंदी मैं एक गली सुना दी तो सारा खानदान कबर से बहार आ जाएगा।  शेन फिर कहते हैं, "माला।" आलिया हल्की सी मुस्कान के साथ जवाब देती है, "चिल्ला मत चुडैल। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा द्वारा काशी में सामाजिक समरसता का भाव उत्पन्न करने हेतु, खिचड़ी सहभोज का आयोजन

दोनों का ये फनी वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप एक व्लॉगर हैं और अक्सर प्रशंसकों को अपने जीवन की झलकियां देती हैं। अपने नए वीडियो में, उसने अपने प्रेमी शेन ग्रेगोइरे के साथ अपनी सुबह की कुछ झलकियां भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि शेन 9.15 बजे उठे और धूप में रहने के लिए लिविंग रूम के पर्दे खोल दिए। आमतौर पर कुछ चीजें होती हैं जो मैं हर सुबह करती हूं। मैं अपनी सुबह के अच्छे समय के लिए ध्यान लगाऊंगा, जैसे, सुबह पानी पीना वास्तव में महत्वपूर्ण है, खासकर सुबह के समय धूप लेना भी जरूरी है। उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने दिन की शुरुआत '15 मिनट के ऊर्जा अभ्यास' से करते हैं। उन्होंने अपना हारमोनियम भी बजाया और फिर बालकनी पर ध्यान लगाया।