मैगजीन के लिए अनुष्का शर्मा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख कर विराट कोहली ने किया कमेंट

  •  रेनू तिवारी
  •  जुलाई 11, 2020   12:35
  • Like
मैगजीन के लिए अनुष्का शर्मा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख कर विराट कोहली ने किया कमेंट

अनुष्का शर्मा ने अपने नए पत्रिका फोटोशूट से तस्वीरें साझा की हैं, जिससे पति विराट कोहली प्रभावित हुए हैं। अनुष्का ने अपने वोग फोटोशूट से दो तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया। विराट ने कमेंट बॉक्स में इमोजीस डाले और अनुष्का की तस्वीरों को पसंद किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। अनुष्का शर्मा ने फिल्मों से दूरी का कोई औपचारिक ऐलान तो नहीं किया हैं लेकिन उन्होंने 2 साल से ज्यादा का समय बीत रहा है किसी फिल्म को बतौर लीड एक्ट्रेस साइन नहीं किया। अनुष्का शर्मी इन दिनों प्रोडक्शन हाउस पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बनीं वेब सीरीज पाताल लोक और बुलबुल ने काफी धूम मचाई थी। रिलीज के दौरान  हुए विवाद के कारण अनुष्का काफी सुर्खियों में रहीं थी। एक बार अनुष्का शर्मा फिर चर्चा में है।

इसे भी पढ़ें: सुतापा को सता रही है इरफान खान की याद, नदी के किनारे बिताए पलों की तस्वीरें शेयर की

इस बार अनुष्का किसी विवाद के कारण नहीं बल्कि अपने ग्लैमर के कारण सुर्खियों में आयी हैं। हाल ही में अनुष्का ने वोग मैगजीन के जुलाई अंक के लिए इंटरनेशलन के लिए फोटोशूट करवाया हैं। अनुष्का के नये सेक्सी फोटोशूट की चर्चा चारों तरफहो रही हैं। नये फोटोशूट में अनुष्का का अंदाज काफी बदला हुआ सा लग रहा हैं। उन्होंने वेट भी अपना काफी कम किया हैं। इसके साथ ही अनुष्का ने लाजवाब पोज देकर वोग के लिए फोटोशूट करवाया और जुलाई के अंश में कवर पेज पर स्थान पाया।

 

अनुष्का शर्मा ने अपने नए पत्रिका फोटोशूट से तस्वीरें साझा की हैं, जिससे पति विराट कोहली प्रभावित हुए हैं। अनुष्का ने अपने वोग फोटोशूट से दो तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया। विराट ने कमेंट बॉक्स में इमोजीस डाले और अनुष्का की तस्वीरों को पसंद किया। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- “ठंडी हवा, स्थिर लहरें, मेरी त्वचा पर कुछ रेत, पीछे सूरज और नमकीन बाल। यह एक अच्छा दिन था।

 

यहां देखें अनुष्का शर्मा का नया फोटोशूट- 







अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 24, 2021   18:12
  • Like
अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों ने 1999 में शादी कर ली थी और आज अपनी 22 वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। खास मौके पर संजय दत्त ने काजोल और अजय को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों ने 1999 में  शादी कर ली थी और आज अपनी 22 वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। खास मौके पर संजय दत्त ने काजोल और अजय को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

संजय दत्त अभिषेक दुधैया की आगामी युद्ध ड्रामा भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे। अजय को अपना भाई कहते हुए, संजय ने उन्हें और काजोल को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई दी। उन्होंने इस जोड़े की एक क्यूट फोटो ट्वीट की और लिखा, “एक बहुत ही खुशहाल मैरिज एनिवर्सरी भाई! आप दोनों को एक साथ हमेशा बनें रहें ये मेरी कामना है।

इससे पहले अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और काजोल की सालगिरह पर एक कस्टमाइज़्ड वाइन बोतल की तस्वीर साझा की। इस पर लिखे '1999 के बाद से बोतलबंद' शब्द थे। दंपति की तस्वीर बोतल पर लेबल के रूप में दिखाई पड़ रही है। मानों ऐसा लग रहा है अजय-काजोल के नाम की ही वाइन हो। 

इसे भी पढ़ें: निगेटिव रोल में भी हीरोइन से अधिक चर्चा में रहीं ललिता पवार 

काजोल और अजय देवगन ने 1999 में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी पंजाबी के साथ-साथ मराठी रीति-रिवाज में भी हुई थी।  इस जोड़ी के दो बच्चे हैं निसाऔर युग देवगन, जिनका काजोल और अजय ने 2010 में स्वागत किया था। काजोल और अजय को आखिरी बार 2019 में तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया था।







संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने रिलीज किया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 24, 2021   17:57
  • Like
संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने रिलीज किया  'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर

आख़िरकार एक बहुत लंबा इंतज़ार ख़त्म हुआ, संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट-अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र आज (24 फरवरी) जारी कर दिया गया है।

आख़िरकार एक बहुत लंबा इंतज़ार ख़त्म हुआ, संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट-अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र आज (24 फरवरी) जारी कर दिया गया है। फिल्म में आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभा रही है। इससे पहले आज एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की गई थी। फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: निगेटिव रोल में भी हीरोइन से अधिक चर्चा में रहीं ललिता पवार 

जारी हुआ  गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर

गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र जारी करने के लिए आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। संजय लीला भंसाली को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सर .. मैं आपको और आपके जन्मदिन को मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं सोच सकती थी इस लिए मैं आपके जन्मदिन के दिन इस आने वाली नयी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज कर रही हूं। 

इसे भी पढ़ें: दिलकश मुस्कान और खूबसूरत अदाकारी के लिए आज भी याद आती हैं मधुबाला 

आलिया ने फिर मनवाया अपनी एक्टिंग का लोहा 

टीजर में आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के रूप में पेश किया गया है। अभिनेत्री का गुजराती लहजा हाजिर हो रहा  है और टीज़र को देखते हुए, यह निश्चित है कि आलिया ने फिल्म में एक बार फिर शानदार काम किया है।  टीजर में उनके संवादों की झलक उसी का प्रमाण है। एक डायलॉग में आलिया कहती है कि  "गंगूबाई चांद थी और चांद रहगी।"  इसमें आलिया की आवाज काफी दमदार लग रही हैं।

 

 30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म में गंगूबाई कोतवाली, वेश्यालय की मालकिन और काठियावाड़  नाम की लड़की की कहानी को दिखाया गया है। एक मासूस की लड़की की वेश्यालय की मालकिन बनने के संघर्ष को आप पर्दे पर देखेंगे। इस लड़की के पास नियति के फैसले को  अपनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। कहानी लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित है। इससे पहले आज, आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करने के लिए एक पोस्टर साझा किया। उसने लिखा, "सिनेमाघरों में 30 जुलाई, 2021," उसके बाद दो दिल की एमोजि भी बनाये थे।







रणवीर सिंह का सोशल मीडिया पर 'पावरी' वीडियो वायरल, गाजर का हलवा लिए नजर आये एक्टर

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 23, 2021   18:03
  • Like
रणवीर सिंह का सोशल मीडिया पर 'पावरी' वीडियो वायरल, गाजर का हलवा लिए नजर आये एक्टर

सोशल मीडिया पर पावरी गर्ल का वीडियो वायरल होने के बाद कई बॉलीवुड सितारे भी अपना वीडियो इस मीम पर बना रहे हैं। रणदीप हुड्डा के बाद अब पावरी हो रही है पर वीडियो बनाने वाली नये सितारे रणवीर सिंह हैं।

 सोशल मीडिया पर पावरी गर्ल का वीडियो वायरल होने के बाद कई बॉलीवुड सितारे भी अपना वीडियो इस मीम पर बना रहे हैं। रणदीप हुड्डा के बाद अब पावरी हो रही है पर वीडियो बनाने वाली नये सितारे रणवीर सिंह हैं। रणवीर सिंह 'पावरी हो राही है' वीडियो बनाने वाले सेलिब्रिटी हैं। अभिनेता का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक प्रशंसक के साथ 'पावरी हो राही है' कहते हुए नजर आ रहे हैं।  

इसे भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ 

वीडियो में, रणवीर ने एक अजीब सी  पोशाक पहने हुए नजर आ रहे हैं। वो कहते हैं कि ये हमारा गाजर का हलवा है ये हम है और ये हमारी पावरी हो रही हैं। वीडियो को कई फैन क्लब सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept