भीड़ में फंस गईं थी आशा भोसले, स्मृति ईरानी ने की मदद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 31 2019 6:58PM
भीड़ में फंस गईं थी आशा भोसले, स्मृति ईरानी ने की मदद
Image Source: Google

स्मृति के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए आशा ने लिखा, ‘‘पीएम के शपथ-ग्रहण समारोह के बाद मैं भारी भीड़ में फंस गई थी।

मुंबई। जानीमानी गायिका आशा भोसले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ-ग्रहण समारोह के बाद राष्ट्रपति भवन में अचानक बढ़ी भीड़ से बाहर निकालने में मदद करने के लिए शुक्रवार को नवनियुक्त केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी का शुक्रिया अदा किया। आशा (85) ने बताया कि शपथ-ग्रहण समारोह के बाद वह काफी भीड़ में फंस गई थीं। तभी स्मृति ने भीड़ में उन्हें देखा और बाहर निकालने में उनकी मदद की।



स्मृति के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए आशा ने लिखा, ‘‘पीएम के शपथ-ग्रहण समारोह के बाद मैं भारी भीड़ में फंस गई थी। किसी ने मेरी मदद की कोशिश नहीं की, लेकिन स्मृति ईरानी ने मेरी तकलीफ देखी और सुनिश्चित किया कि मैं घर तक सुरक्षित पहुंच जाऊं। वह लोगों की देखभाल करती हैं, इसलिए जीतती हैं।’’
गौरतलब है कि स्मृति ने हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में अमेठी सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराया है। आशा के ट्वीट के जवाब में स्मृति ईरानी ने ‘नमस्ते’ वाला प्रतीक चिह्न ट्वीट किया। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में भी कैबिनेट मंत्री बनाई गईं स्मृति को महिला एवं बाल विकास मंत्रालय और कपड़ा मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video