श्रीदेवी की मौत मामले में डीजीपी के दावे पर बोनी कपूर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

boney-kapoor-reacts-to-jail-dgp-rishiraj-singh-claim-sridevi-demise
रेनू तिवारी । Jul 12, 2019 5:01PM
दुबई पुलिस ने घोषणा की थी कि अभिनेत्री की मौत पानी में डूबने से हुई थी, डीजीपी ऋषिराज सिंह ने अपने नवीनतम कॉलम में लिखा कि श्रीदेवी की मौत आकस्मिक नहीं थी क्योंकि ''परिस्थितिजन्य साक्ष्य'' था जो कहता है कि यह हत्या थी।

श्रीदेवी की मौत की खबरें एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, क्योंकि श्रीदेवी की मौत मामले में जेल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने नया खुलासा किया है। डीजीपी ऋषिराज सिंह ने अपने ब्लॉग में श्रीदेवी की मौत को हादसा नहीं बल्कि हत्या कहा है। इस खुलासे के बाद एक बार फिर श्रीदेवी की मौत का रहस्य गहरा गया है।

इसे भी पढ़ें: राहुल ढोलकिया की फिल्म में पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी कृति सेनन

फरवरी 2018 में जब श्रीदेवी की मौत हुई थी तो जांच के बाद  दुबई पुलिस ने घोषणा की थी कि अभिनेत्री की मौत पानी में डूबने से हुई थी, डीजीपी ऋषिराज सिंह ने अपने नवीनतम कॉलम में लिखा कि श्रीदेवी की मौत आकस्मिक नहीं थी क्योंकि 'परिस्थितिजन्य साक्ष्य' था जो कहता है कि यह हत्या थी।

इसे भी पढ़ें: श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या? जेल डीजीपी ने खोले चौंकाने वाले राज

इस मामले में जब श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पूछा गया तो उन्होनें जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इस तरह की बेबुनियाद कहानियों पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि इस तरह की कहानियों पर प्रतिक्रिया देने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि ये आती रहती हैं। उन्होंने बदले में दावा किया कि ऐसी कहानियाँ किसी की कल्पना का टुकड़ा हैं।

आपको बता दें कि डीजीपी ने अपने कॉलम में लिखा है कि उनके दोस्त जो फोरेंसिक विशेषज्ञ हैं, ने कई परिस्थितिजन्य सबूतों को साबित करने के लिए कहा कि अभिनेत्री की मृत्यु आकस्मिक नहीं थी। उन्होंने आगे बताया कि उनके दोस्त ने यह भी बताया कि भले ही अभिनेत्री नशे में थी, लेकिन बाथटब में एक फीट गहरे पानी में डूबना उनके लिए संभव नहीं था। श्रीदेवी के निधन से इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा था और यह बॉलीवुड के लिए बड़ा नुकसान था क्योंकि इंडस्ट्री ने एक सुपरस्टार खो दिया था। 


इसे भी देखें-

अन्य न्यूज़