राहुल ढोलकिया की फिल्म में पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी कृति सेनन

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 11 2019 4:31PM
राहुल ढोलकिया की फिल्म में पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी कृति सेनन
Image Source: Google

रिपोर्टस के मुताबिक कृति सेनन ने राहुल ढोलकिया की फिल्म को साइन कर लिया है। फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू हो सकती है। राहुल ढोलकिया की ये फिल्म चिकित्सा घोटालों के इर्द-गिर्द घूमती है।

कृति सेनन ने बॉलीवुड में बहुत कम समय में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाई है। कृति सेनन एक अच्छी एक्टर है। फिल्म लुका-छुपी, बरेली की बर्फी, राब्ता जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय किया है। कृति सेनन को बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में भी एक माना जाता है। फिलहाल खबरें आ रही हैं कि कृति सेनन राहुल ढोलकिया की आने वाली फिल्म में लीड रोल में होंगी। राहुल ढोलकिया ने शाहरुख खान की फिल्म रईस का निर्देशन किया था। अब राहुल नई थ्रिलर फिल्म लेकर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: उर्वशी... पर देखिए सलमान खान और प्रभुदेवा का जबरदस्त डांस 

रिपोर्टस के मुताबिक कृति सेनन ने राहुल ढोलकिया की फिल्म को साइन कर लिया है। फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू हो सकती है। राहुल ढोलकिया की ये फिल्म चिकित्सा घोटालों के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में कथित तौर पर कृति एक आरजे की भूमिका निभाएंगी जो जुझारू पत्रकार है। राहुल की इस फिल्म की कहानी कृति के किरदार पर फोकस्ड होगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि राहुल ने उन्हें पूरी स्क्रिप्ट सुनाई और वह तुरंत शक्तिशाली विषय और अवधारणा के कारण फिल्म करने के लिए सहमत हो गए।
कृति सेनन के काम की बात की जाए तो फिलहाल कृति सेनन आशुतोष गोवारिकर के ऐतिहासिक नाटक 'पानीपत' फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। कृति सेनन जुलाई में रिलीज होने वाली अर्जुन पटियाला ’में भी दिखाई देंगी, जिसमें दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 26 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। यह कंगना रनौत और राजकुमार स्टारर 'जजमेंटल है क्या' के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video