सलमान खान की फिल्म ''कभी ईद कभी दिवाली'' की कास्ट फाइनल! इन एक्ट्रेस के नामों पर लगी मुहर

cast-final-of-salman-khan-film-kabhi-eid-kabhi-diwali
रेनू तिवारी । Jan 16, 2020 4:38PM
सलमान खान से एक ट्वीट किया और ऐलान कर दिया कि फिल्म ''कभी ईद कभी दिवाली'' 2021 में ईद पर रिलीज होगी। फिल्म के नाम के साथ फिल्म की कहानी भी काफी अलग होने वाली है।

बॉलीवुड में सूत्रों की कमी बिलकुल नहीं हैं, सितारे कब, कौन सी फिल्म में नजर आने वाले हैं यह खबर निर्माता- निर्देशक और एक्टर के बीच फिल्म को लेकर बातचीत के दौरान ही पता चल जाती है। सलमान खान की बात हो तो खबरी काफी चौकन्ने रहते हैं लेकिन इस बार फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा अचानक करके सलमान खान ने सभी को चौंका दिया। इस फिल्म के बनने की जानकारी किसी को नहीं थी। सलमान खान से एक ट्वीट किया और ऐलान कर दिया कि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' 2021 में ईद पर रिलीज होगी। फिल्म के नाम के साथ फिल्म की कहानी भी काफी अलग होने वाली है। फिल्म की कहानी का खुलासा अभी नहीं हुई है लेकिन गलियारों में उड़ती-उड़ती खबरें हैं कि फिल्म की हिरोइनों को भी फाइनल कर लिया गया हैं। 

आप सोच रहे होंगे हमने 'हिरोइनों' क्यों कहा? इसलिए क्योंकि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में एक नहीं बल्कि दो हिरोइनें होंगी। फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडीस और कृति सेनन का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। जैकलीन फर्नांडीस और कृति सेनन साजिद के बेहद करीबी मानी जाती हैं। जैकलीन फर्नांडीस के नाम पर मंथन चल रहा था कि उन्हें सलमान खान की किक 2 में ले लिया हैं तो क्या बैक-टू-बैक दूसरी फिल्म में लेना सही रहेगा? काफी मंथन के बाद जैकलीन फर्नांडीस को भी फिल्म में लेने का फैसला कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Netflix की फिल्म Freedom में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह और मनीषा कोइराला

आपको बता दें कि सलमान खान इस समय अपनी फिल्म राधे की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इसके अलावा बिग बॉस 13 को भी टीआरपी हाई होने के कारण समयसीमा को बढ़ा दिया गया है। जिसके कारण सलमान खान फरवरी तक काफी व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग पर फरवरी के बाद फैसला किया जाएगा।  

अन्य न्यूज़