सारी कोशिशें फैल! नहीं होगी सुशांत सिंह राजपूत के केस की CBI जांच, पुलिस जल्द करेगी पीसी

सारी कोशिशें फैल! नहीं होगी सुशांत सिंह राजपूत के केस की CBI जांच, पुलिस जल्द करेगी पीसी

मिड-डे से बात करते हुए, अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस को सुशांत की आत्महत्या के संबंध में किसी भी तरह की शक वाली चीज नहीं मिली हैं जिसके आधार पर केस को किसी और एंगल से देखा जाए।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना बीत चुका है लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के फैंस उनके केस की सीबीआई जांच करवाने की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लोगों को काफी संदेह हैं। हर कोई जानना चाहता हैं कि सुशांत ने एक सफल अभीनेता होने के बाद भी सुसाईड जैसा कदम क्यो उठाया। सुशांत ने सुसाीड क्यों की उसका कारण हर कोई जानना चाहता हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी तमाम तरह की थ्यौरी बताई जा रही हैं जिसमें सुशांत के मर्डर की बात कही जा रही हैं लेकिन इन सारी थ्योरी पर मुंबई पुलिस मे पूर्ण विराम लगा दिया और इसे एस नॉर्मल सुसाईड का केस मानकर जांच कर रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने कहा- अब चुप नहीं बैठूंगी

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बृहस्पतिवार को गृह मंत्री अमित शाह से अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच का आदेश देने का अनुरोध किया ताकि यह पता लगाया जा सके कि किन दबावों ने राजपूत को आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया। राजपूत गत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। रिया चक्रवर्ती की इस मांग के बाद इस मामले पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान आया हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस केस में सीबीआई के हस्तक्षेप की कोई आवश्यकता नहीं है।

इसे भी पढ़ें: एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की सुशांत सिंह राजपूत का केस CBI को देने की मांग

मिड-डे से बात करते हुए, अनिल देशमुख  ने कहा कि मुंबई पुलिस को सुशांत की आत्महत्या के संबंध में किसी भी तरह की शक वाली चीज नहीं मिली हैं जिसके आधार पर केस को किसी और एंगल से देखा जाए। उन्होंने कहा कि “मेरे पास ट्वीट है सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई इनक्वारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है मुझे उसकी भी जानकारी हैं। इस केस की जो अपडेट हैं उसके हिसाब से मुझे नहीं लगता कि सीबीआई जांच की आवश्यकता है। मुंबई पुलिस ऐसे मामलों को संभालने के लिए पर्याप्त रूप से सक्षम है और वे पेशेवर प्रतिद्वंद्विता सहित मामले के हर पहलू की जांच कर रही हैं। अब तक, हमें किसी भी तरह का बेईमानी नहीं देखने को मिली हैं। जांच पूरी होने के बाद जांच का विवरण साझा किया जाएगा।

 

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी लंबी लंबी बहस छिड़ गयी हैं। हर कोई स्टार कि 

View this post on Instagram

Actor Rhea Chakraborty joined the chorus on Thursday, asking for a CBI inquiry into the death of her boyfriend, late actor Sushant Singh Rajput. However, Maharashtra home minister Anil Deshmukh sees no need for CBI’s intervention. Speaking to Mid-Day, Anil said the Mumbai Police do not suspect any foul play in relation to Sushant’s suicide so far. “I have the tweets and the campaign. But I don’t think that a CBI probe is required. The Mumbai Police is competent enough to handle such cases and they are investigating every aspect of the case including professional rivalry. As of now, we do not see any foul play. Details of the investigation will be shared once it is completed,” he said. #SushantSingRajput #rheachakraborty #anildeshmukh . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...