Oscar Award 2023 nomination: रच दिया इतिहास! ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ RRR का गाना नाटू-नाटू

RR song Naatu Naatu
Creative Common
अभिनय आकाश । Jan 24, 2023 7:56PM
नाटू-नाटू आरआरआर फिल्म का गाना है जिसे एमएम केरावनी द्वारा रचित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने अभिनय किया है।

आरआरआर के नाटू-नाटू को ऑस्कर 2023 में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में नॉमिनेट किया गया है। नॉमिनेशन की घोषणा 24 जनवरी को की गई। गाने ने ये  बड़ी उपलब्धि गोल्डन ग्लोब में बेस्ट ऑरिजन सॉन्ग का अवार्ड जीतने के बाद हासिल हुई है। नाटू-नाटू आरआरआर फिल्म का गाना है जिसे एमएम केरावनी द्वारा रचित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने अभिनय किया है। 

इसे भी पढ़ें: Bholaa Teaser 2 | अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला का टीजर रिलीज, सौ शैतान से टकराएगा एक चट्टान

नाटू-नाटू ने बनाया इतिहास 

आरआरआर से नाटू-नाटू ने एक बार फिर भारत को गौरवान्वित किया है। डांस नंबर को ऑस्कर 2023 में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में नामांकित किया गया है। इसके अलावा शॉनक सेन की डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म All That Breathes भी इस बार ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में नॉमिनेट हुई है। सिर्फ इतना ही नहीं, डायरेक्टर गुनीत मोंगी की The Elephant Whisperers डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म के लिए नॉमिनेट हुई है।

इसे भी पढ़ें: Pathaan Rating | शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को British Board of Film Classification ने दी ‘12A’ रेटिंग, ट्रेंड करने लगा #BoycottPathaan

हमने इतिहास रच दिया

95वें ऑस्कर अवॉर्ड के लिए आरआरआर फिल्म का गाना नाटू नाटू नॉमिनेट किए जाने से निर्माता गदगद नजर आए। इस खुशी को साझा करते हुए ट्विटर पर सभी फैंस का धन्यवाद दिया है। ट्विटर पर आरआरआर फिल्म्स की तरफ से पोस्ट में लिखा कि हमने इतिहास रच दिया। यह साझा करते हुए गर्व और सौभाग्य की बात है कि #NaatuNaatu को 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए नामांकित किया गया है। 

अन्य न्यूज़