• DHAMAKA: शो की लाइन बोलते हुए चीखने लगे कार्तिक आर्यन, प्राइम टाइम शो छोड़ा!

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म धमाका का टीज़र रिलीज़ हो गया है। यह एक समाचार चैनल के कामकाज में एक झलक पेश कर रहा है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म में कार्तिक ने एक प्राइम टाइम न्यूज एंकर की भूमिका निभाई है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म धमाका का टीज़र रिलीज़ हो गया है। यह एक समाचार चैनल के कामकाज में एक झलक पेश कर रहा है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म में कार्तिक ने एक प्राइम टाइम न्यूज एंकर की भूमिका निभाई है। टीजर में एक सिचुएशन को दिखाया गया है जिसमें एक शो के लिए कार्तिक आर्यन को संघर्ष करते देखा गया है। किसी खबर को सुनने के बाद कार्तिक आर्यन काफी ज्यादा परेशान हो गये हैं। वह इस शो को करने की हालत में नहीं है लेकिन शो की टीम उन्हें लगातार पुश कर रही है शो करने के लिए। कैमरा हैडल करने वाली महिला कार्तिक आर्यन को कहती है कि ये शो तुमने शो शुरू किया है तुम्ही खत्म करो, जिसके बाद कार्तिक थोड़ा नॉर्मल होते हुए नजर आते हैं। टीजर को देखकर आप समझ सकते हो कि एंकर कार्तिक को अपने भविष्य के कैरियर और उसमें मानवतावादी के बीच चयन करना होगा। धमाका जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है।

इसे भी पढ़ें: बड़ी डीटेल हुई लीक! एक विलेन रिटर्न में इस बार सीरियल किलर बनेंगी दिशा पटानी 

 टीजर में क्या दिखाया

धमाका के टीज़र में, अर्जुन पाठक (कार्तिक आर्यन) अपनी अंतरात्मा से लड़ते हुए दिखाई दे रहे है क्योंकि वह एक बहुत भयानक स्थिति में फंस जाते है। उन्हें अपने करियर और उसमें मानवतावादी के बीच चयन करना होगा। अर्जुन अपनी लाइनों के साथ संघर्ष कर रहा है और चालक दल को कैमरे बंद करने के लिए कह रहा है। तब अमृता सुभाष उसे अपना काम करने के लिए प्रेरित करती है और उसे बताती है कि इस शो को चलना चाहिए। यह कहने के बाद कि वह ऐसा नहीं कर सकता, अर्जुन ने अंततः अपनी नौकरी फिर से शुरू कर दी और अपनी पंक्तियाँ कह दीं। 

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया टीजर

धमाका का टीज़र शेयर करने के लिए कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया।  टीज़र को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, " मैं हूं अर्जुन पाठक, मैं जो कुछ कहूंगा सच कहूंगा। धमाका जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।  साथ ही कार्तिक ने टीजर का वीडियो भी शेयर किया है। 

 फिल्म के बारे में जानकारी 

धमाका एक न्यूज़ चैनल के काम पर आधारित फिल्म है। कार्तिक आर्यन एक प्राइम टाइम न्यूज़ एंकर की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को रिकॉर्ड 10 दिनों में कोरोनावायरस महामारी के दौरान मुंबई में शूट किया गया है। फिल्म की शूटिंग से पहले फिल्म के चालक दल ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसके बाद यह सभी 14 दिन के लिए एक होटल में क्वारंटाइन हुए थे। 14 दिन बाद पूरी टीम ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। धमाका का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और राम माधवानी फिल्म्स (सह-निर्माता अमिता माधवानी के साथ) द्वारा किया गया है। पिछले साल कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के अवसर पर 22 नवंबर को फिल्म की घोषणा की गई थी।