सामने आये सुशांत के पिता, कहा- रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी, वो हत्यारी है

सामने आये सुशांत के पिता, कहा- रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी, वो हत्यारी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो महीने बाद भी ये केस किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है। परिवार की बिहार में की गयी शिकायत के बाद नेपोजिस्म के कारण हुई मौत की सुई रिया चक्रवर्ती पर घूम गयी।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो महीने बाद भी ये केस किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है। परिवार की तरफ से  बिहार में की गयी शिकायत के बाद नेपोजिस्म के कारण हुई मौत वाली थ्योरी की सुई रिया चक्रवर्ती पर घूम गयी। परिवार की शिकायत के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। रिया ने सुशांत के 15 करोड़ हड़पे हैं। परिवार की शिकायत के बाद बिहार पुलिस मुंबई पहुंची, जहां  रिया चक्रवर्ती से बिहार पुलिस से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस की तरफ से बिहार पुलिस को सहयोग नहीं दिया गया। दोनों पुलिस की तनातनी चलती रही, उसके बाद कोर्ट ने ये केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया। अब सीबीआई इस केस की जांच कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे निर्देशक राम गोपाल वर्मा, कहा- औरत को डायन बनाता है समाज

सुशांत केस में अभी तक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ नहीं की है लेकिन सुशांत की मौत के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती सीबीआई की पूछताछ से पहले मीडिया के सामने आ गयी है। उन्होंने आजतक पर एक इंटरव्यू दिया है जिसमें रिया चक्रवर्ती अपने उपर लगे आरोपो की सफाई दे रही हैं। रिया की सफाई के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत के पिता की भी एक छोटी सी वीडियो क्लिप रिलीज की गयी है जिसमें सुशांत के पिता केके सिंह कह रहे हैं कि सुशांत के रिया चक्रवर्ती लंबे समय से जहर दे रही थी रिया चक्रवर्ती ही मेरे बेटी की हत्यारी हैं। जांच एजेंसी जल्द से जल्द उसे और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करें।

इसे भी पढ़ें: साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के घर पहुंचा कोरोना वायरस, माता-पिता संक्रमित 

सुशांत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती पहली बार मीडिया के सामने आयी हैं। वहीं परिवार का कोई भी सदस्य अभी तक मीडिया के सामने नहीं आया है। परिवार की तरफ से जो भी बयान जारी किए गये हैं वो एक लेटर के माध्यम से जारी किए गये हैं।