मृणाल ठाकुर के बचपन का प्यार है शाहिद कपूर! एक्ट्रेस ने खुल कर बताई दिल की बात

Shahid Kapoor is the childhood love of Mrinal Thakur
रेनू तिवारी । Oct 30, 2020 12:51PM
सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी ’में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी ’में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अभिनेता की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और अपने कॉलेज के दिनों के दौरान से ही उन्हें काफी पसंद करती थी। मृणाल ठाकुर ने बताया कि शाहिद पर मेरा काफी ज्यादा क्रश था।

इसे भी पढ़ें: ईशान खट्टर की फिल्म ‘पिप्पा’ में नजर आएंगे मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेनयुली 

एक न्यूज पोर्टल से इस बारे में बात करते हुए, मृणाल ठाकुर ने कथित तौर पर कहा कि वह शाहिद के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक है। उन्होंने कहा कि फिल्म जर्सी में शाहिद के साथ काम करना मेरे लिए सपने जैसा है। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जब वह छोटी थी तब अपनी बहन के साथ मिल कर अखबारों और मैगजीन में छवी शाहिद कपूर की तस्वीरों को काट-काट कर रखती थी। ऐसा करने पर मम्मी पापा की डांट भी पड़ती थी। उन्होंने कहा कि शाहिद के साथ इन पलों को साझा करना काफी अच्छा है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत से फिर जोड़ा गया दिशा सालियान का नाम, दोस्त ने की CBI जांच की मांग  

जर्सी में शाहिद के साथ काम करने के बारे में विस्तार से बताते हुए, मृणाल ठाकुर ने कथित तौर पर कहा कि वह शाहिद की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकती क्योंकि वह एक शानदार कलाकार हैं। मृणाल ने खुलासा किया कि वह शूट के दौरान मॉनीटर के सामने बैठती है जब यह शाहिट कपूर अपना शॉट देते है ताकि उनसे कुछ और चीजें भी सीख सकें।

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' सत्यराज और श्रद्धा श्रीनाथ की तेलुगु फिल्म नानी का रीमेक है। हिंदी रीमेक में शाहिद के पिता पंकज कपूर की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननौरी ने किया है। 

अन्य न्यूज़