नागिन 4 का फर्स्ट प्रोमो रिलीज, निया शर्मा और जैस्म‍िन के साथ हुई इस एक्टर की एंट्री

नागिन 4 का फर्स्ट प्रोमो रिलीज, निया शर्मा और जैस्म‍िन के साथ हुई इस एक्टर की एंट्री

नागिन के नये सीजन की शुरुआत दिसंबर से होगी। नागिन 4 का फर्स्ट प्रोमो रिलीज हो चुका है जिसमें नयी नागिनें कौन है इसका खुलासा भी कर दिया गया है। प्रोमों में तीन नागिनों को दिखाया गया है जिसमें से एक निया शर्मा और दूसरी जैस्म‍िन भसीन है।

नागिन का पहला सीजन जब आया था तो इस सीरियल की टीआरपी शानदार रही थी। मौनी रॉय ने इस सीरियल में नागिन का जबरदस्त रोल निभाया था जिसके बाद से मौनी रॉय को टीवी की नागिन कहा जाने लगा। नागिन के बाद उसकी दो सीरिज और आ चुकी है जिसे भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। ये तीनों सीरिज एक-दूसरे से जुड़ी हुई थी। नागिन की चौथी सीरिज में एकता कपूर जहरीली नागिनों की नयी कहानी लेकर आ रही है। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म पानीपत का नया गाना मन में शिवा रिलीज, जमकर नाचते दिखाई दिए अर्जुन कपूर

नागिन के नये सीजन की शुरुआत दिसंबर से होगी। नागिन 4 का फर्स्ट प्रोमो रिलीज हो चुका है जिसमें नयी नागिनें कौन है इसका खुलासा भी कर दिया गया है। प्रोमों में तीन नागिनों को दिखाया गया है जिसमें से एक निया शर्मा और दूसरी जैस्म‍िन भसीन है। इन दोनों के बीच एक सबसे बड़ी नागिन है उसका चेहरा प्रोमों में नहीं दिखाया गया है। ये वीडियो एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें: वाणी कपूर के साथ घुंघरू सॉन्ग पर टल्ली होकर नाची प्रियंका चोपड़ा, देखें वीडियो

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

प्रोमो में दिखाया गया है कि एक्टर विजयेंद्र कुमार जो कि इस बार नागिन 4 में लीड रोल में वह मंदिर के बाहर एक  निया शर्मा को छेड़ने का विरोध करते हैं और छेड़ने वाले लड़के को मारते हैं बाद में वह निया की चुन्नी उठाते है जिसमें से एक भयानक काली नागिन निकलती है और हवेली की ओर भागती है जिसका पीछा करते हुए एक्टर हवेली तक पहुंचता है जहां वह एक साथ तीन नागिन को दिखाया गया है। प्रोमो देखकर दर्शकों में निया और जैस्म‍िन के कैरेक्टर की असलियत को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ सकती है। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार भी शो में भरपूर एंटरटेनमेंट होगा। शो को इस बार नागिन 'भाग्य का जहरीला खेल' नाम दिया गया है। यह शो जल्द ही दिसंबर में शुरू होगा।