ऋतिक रोशन की मां ने जीती कोरोना वायरस से जंग, ठीक होकर परिवार के पास लौटी

Hrithik Roshan mother wins battle with Corona virus
रेनू तिवारी । Oct 29, 2020 10:53AM
ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन, जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। हफ्तेभर घर में खुद को आइसोलेट रखने के बाद अब उन्होंने एक बार फिर अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया है जिसमें अब कोरोनावायरस नकारात्मक है।

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन, जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। हफ्तेभर घर में खुद को आइसोलेट रखने के बाद अब उन्होंने एक बार फिर अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया है जिसमें अब कोरोनावायरस नकारात्मक है। उनके पति राकेश रोशन ने अपनी पत्नी की सेहत के बात करते हुए बताया कि वह बेहतर कर रहे हैं। राकेश रोशन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "वह अब ठीक है, गॉड्स ग्रेस द्वारा सभी नकारात्मक।

इसे भी पढ़ें: तमिल सिनेमा के निर्देशक रामासामी को मिल रही जान से मारने की धमकी 

पिंकी ने पिछले सप्ताह एक साक्षात्कार में बताया था कि उन्हें पिछले 15 दिनों से कोरोना वायरस का संक्रमण है। कोरोना संक्रमण की बात पता चलने के बाद उन्होंने घर के अंदर अपने आपको परिवार से अलग कर लिया था। पिंकी को कोविद -19 का संक्रमण होने के बाद, वह अपने पति राकेश के साथ अपने खंडाला फार्महाउस में रह रही थी। ऋतिक अपने समुद्र तट के अपार्टमेंट में चले गए थे। ऋतिक की पूर्व पत्नी सुसेन खान भी अपने दो बेटों के साथ जुहू में परिवार के घर में रह रही थीं, लेकिन वे चले गए। पिंकी के ठीक होने के बाद अब सब वर्सोवा अपार्टमेंट में है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना से उबरने के बाद कमजोरी महसूस कर रही हैं तमन्ना भाटिया, देखें वर्कआउट का वीडियो 

इससे पहले, पिंकी रोशन ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उनके योग और व्यायाम शासन ने उन्हें कोविद -19 के लक्षणों को नियंत्रित करने में मदद की। उन्होंने कहा, "हर 20 दिन के अंदर, हम सभी एहतियात के तौर पर अपनी कोरोना की जाँच करवाते रहे हैं। इसमें हमारे सभी परिवार और कर्मचारी शामिल हैं। मेरे पास कोई लक्षण नहीं हैं और मेरे डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे योग और व्यायाम शासन ने एक बड़ी मदद की है।

अन्य न्यूज़