सुपर 30: ऋतिक रोशन ने अपने सुपर शिक्षकों के साथ एक तस्वीर साझा की

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 5 2019 4:16PM
सुपर 30: ऋतिक रोशन ने अपने सुपर शिक्षकों के साथ एक तस्वीर साझा की
Image Source: Google

ऋतिक रोशन को एक हिट का इंतजार है उस हिट की उम्मीद ऋतिक को फिल्म ''सुपर 30'' से है। फिल्म के प्रमोशन के लिए ऋतिक रोशन कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इसके लिए ऋतिक रोशन ने टीवी चैनल सहित सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' का शूट पूरा करने के बाद, अब उसके प्रमोशन में जुट गये है। ऋतिक रोशन ने इस फिल्म में काफी मेहनत की है। भोजपुरी बोली सीखने के साथ-साथ ऋतिक रोशन ने बिहारी स्टाइल भी सीखे हैं। फिल्म के कई हिस्सों को परफेक्ट करने के लिए उन्होंने दोबारा शूटिंग की। ऋतिक रोशन को एक हिट का इंतजार है उस हिट की उम्मीद ऋतिक को फिल्म 'सुपर 30' से है। फिल्म के प्रमोशन के लिए ऋतिक रोशन कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इसके लिए ऋतिक रोशन ने टीवी चैनल सहित सोशल मीडिया का सहारा लिया है। 

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान एक साथ इस थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

हाल ही में ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर ऋतिक अपने जीवन में सुपर शिक्षकों के साथ तस्वीरें शेयर की है। ऋतिक ने अपने नाना के साथ एक फ्रेम साझा किया, जिसके बारे में उन्होंने लिखा- ये मेरे नाना जिन्हें मैं प्यार से डेडा कहता हूं, उन्होंने मुझे अपने जीवन के हर पड़ाव पर सिखाया है, जिसे मैं अपने बच्चों के साथ साझा करता हूं और डॉ ओझा, एक बच्चे के रूप में मेरे भाषण चिकित्सक, जिन्होंने मुझे अपनी कमजोरी को स्वीकार करने के लिए सिखाया और मुझे हकलाने के डर को दूर करने में मदद की।
आपको बता दें कि फिल्म 'सुपर 30' गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। आनंद कुमार बिहार में गरीब बच्चों को बढ़ाते हैं और उन्हें IIT में जाने की तैयारी भी करवाते हैं। ऋतिक इस फिल्म में गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video