नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान एक साथ इस थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 5 2019 2:16PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान एक साथ इस थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर
Image Source: Google

इस फिल्म की कहानी के अनुसार दो मेल किरदार अहम है। जिसके लिए डायरेक्टर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान को चुना हैं। ये फिल्म थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग भी इस महीने के अंत तक शुरू होने की बात कहीं जा रही है।

बॉलीवुड के दो दमदार कलाकरा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो 'लंचबॉक्स' के कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान डायरेक्टर हनी त्रेहान की अगली फिल्म में नजर आएंगे। निर्देशक हनी त्रेहान ने बताया की वह इन दोनों बहुमुखी अभिनेताओं के साथ एक गहन थ्रिलर बनाने के लिए उत्सुक हैं।

इसे भी पढ़ें: क्या ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' में आयुष्मान के साथ नजर आएंगें राजकुमार राव?

बताया जा रहा है कि हनी त्रेहान की अगली फिल्म की कास्ट के अलावा फिल्म का नाम भी फाइनल कर लिया गया है सूत्रों के अनुसार फिल्म का नाम "रात अकेली है" रखा गया है। इस फिल्म की कहानी के अनुसार दो मेल किरदार अहम है। जिसके लिए डायरेक्टर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान को चुना हैं। ये फिल्म थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग भी इस महीने के अंत तक शुरू होने की बात कहीं जा रही है।
फिल्म के डायरेक्टर ने दोनों अभिनेताओं से संपर्क किया है और उनकों इस फिल्म के लिए अप्रोच भी किया है। फिल्म की कहानी भी  नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान को सुनाई गई जिसके उन्होंने पसंद किया है। जहां तक उम्मीद है नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान साथ काम करने से इंकार नहीं होगा। इरफान खान अभी बीमारी से उठे है उनके स्वास्थ्य को ध्यान में फिल्म के शूट निर्धारित किए जाएंगे।
 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video