सुपर 30: अपने फैंस से मिलने पहली बार पटना जाएंगे ऋतिक रोशन

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 15 2019 5:51PM
सुपर 30: अपने फैंस से मिलने पहली बार पटना जाएंगे ऋतिक रोशन
Image Source: Google

जी हां आप सोच रहे होंगे कि ऋतिक रोशन का पटना जाना सुर्खियों में क्यों है? हम आपको बता दें कि ''सुपर 30'' भले ही बिहार के आनंद कुमार की जीवनशैली पर आधारित हो लेकिन फिल्म की शूटिंग बिहार में नहीं हुई।

ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाने में कामयाब रही है। फिल्म भारतीय गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित है, जिन्होंने संसाधनों से वंचित गरीब बच्चों ks एक बैच 30 को पढ़ाया और इन बच्चों ने आईआईटी-बिहार में अपनी सीट सुरक्षित की। अब कहा जा रहा हैं कि फिल्म 'सुपर 30' के रिलीज के बाद ऋतिक रोशन आनंद कुमार के गृहनगर पटना जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में फिर से धूम मचाएगी नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी

जी हां आप सोच रहे होंगे कि ऋतिक रोशन का पटना जाना सुर्खियों में क्यों है? हम आपको बता दें कि 'सुपर 30' भले ही बिहार के आनंद कुमार की जीवनशैली पर आधारित हो लेकिन फिल्म की शूटिंग बिहार में नहीं हुई। सुपर 30 की पूरी शूटिंग वाराणसी में हुई है। एक लोकप्रिय मनोरंजन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक कभी भी पटना नहीं गए। आनंद कुमार की भूमिका निभाने के बाद बिहार में उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा बढ़ गई है। इस लिए ऋतिक चाहते है कि बिहार का एक बार दौरा करना चाहिए। ऋतिक जल्द ही सुरक्षा के साथ पटना जाएंगे और ऋतिक पटना में अपने फैंस से मुलाकात करेंगे।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video