भारत अपने गायकों के लिए पहचाना जाए, यह मेरा सपना है: अरमान मलिक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2019 3:42PM
भारत अपने गायकों के लिए पहचाना जाए, यह मेरा सपना है: अरमान मलिक
Image Source: Google

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अभी मूल रूप से गैर फिल्मी गीत पर काम कर रहा हूं और मैं अंग्रेजी संगीत पर भी काम कर रहा हूं। लेकिन मैं इसके बारे में अभी ज्यादा नहीं कह सकता हूं।

मुंबई। पार्श्व गायक अरमान मलिक ने कहा है कि उनका सपना है कि ऐसा समय आए जब भारत अपने गायकों के लिए मशहूर हो जाए। मलिक ‘बोल दो न जरा’, ‘ वजह तुम हो’ जैसे गानों के लिए मशहूर हैं। उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि भारतीय गायक एक बड़ी हस्ती के रूप में उभर कर आएं जैसा पश्चिमी देशों में होता है। उन्होंने बताया, ‘‘मैंने अपना पूरा जीवन संगीत को दे दिया और मैं भारत में ऐसे गायक बनाना चाहता हूं जो स्टार हों। भारत में इसकी कमी है।’’ 

भाजपा को जिताए
 
मलिक ने कहा, ‘‘हॉलीवुड में हम कई अंतरराष्ट्रीय गायक देखते हैं जो अभिनेताओं से बड़ी हस्ती हैं लेकिन यहां गायक सिर्फ गायक होता है। वह कोई हस्ती नहीं होता। मेरा मुख्य लक्ष्य भारत को एक ऐसा देश बनाने का है जो अपने गायकों के लिए जाना जाता हो। यह मेरा सपना है।’’ मलिक अभी अमेरिका में हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर के कई प्रोजेक्ट पर चर्चा हो रही है।
उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अभी मूल रूप से गैर फिल्मी गीत पर काम कर रहा हूं और मैं अंग्रेजी संगीत पर भी काम कर रहा हूं। लेकिन मैं इसके बारे में अभी ज्यादा नहीं कह सकता हूं। मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय संगीत क्षेत्र में कई अवसर खुल रहे हैं।’’ डिजनी इंडिया के ‘अलादीन’ के हिंदी संस्करण में उन्होंने मुख्य पात्र को अपनी आवाज दी है और इस फिल्म में एक गाना भी गाया है। गायक का कहना है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस करते हैं। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप