फिर. फिर.. फिर... 'हेरा फेरी 3' आने को तैयार, इस बार होगा बड़ा ये सरप्राइज!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 1 2019 6:04PM
फिर. फिर.. फिर... 'हेरा फेरी 3' आने को तैयार, इस बार होगा बड़ा ये सरप्राइज!
Image Source: Google

डायरेक्टर इंद्र कुमार ने अपने ताजा इंटरव्यू में बताया है कि वो ''हेरा फेरी 3'' को बहुत बड़े स्तर पर बनाएंगे. हमारे सहयोगी डीएनए अखबार को दिए एक इंटरव्यू में इंद्र कुमार कहा, ‘मुझे खुशी है कि राजू, श्याम और बाबूराव आप्टे बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर 'हेरा फेरी' वो फिल्म है जिसे आज भी लोग बहुत चाव से देखते हैं और ठहाके लगा कर हंसते हैं। इस फिल्म कील लोकप्रियता को देखते हुए फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार ने 'फिर हेरा फेरी' बनाई और इस फिल्म ने भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और दर्शकों को खूब हंसाया... अब  फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने 'हेरा फेरी 3' बनाने की प्लानिंग कर ली हैं और साथ ही आपके लिए बेहतरीन सरप्राइज का इंतजाम भी कर लिया हैं। परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोरदार तिकड़ी एक बार फिर से अपनी शरारतों के साथ आपको लोटपोट करने के लिए तैयार हैं। लंबे समय से 'हेरा फेरी 3' को लेकर खबरें आ रही थीं। लेकिन अब यह फिल्म बहुत जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। 

इसे भी पढ़ें: संस्कारी समाज और वेस्टर्न सोच के बीच पिसे कपल की कहानी है फिल्म ''लुका छुपी''

 
डायरेक्टर इंद्र कुमार ने अपने ताजा इंटरव्यू में बताया है कि वो 'हेरा फेरी 3' को बहुत बड़े स्तर पर बनाएंगे. हमारे सहयोगी डीएनए अखबार को दिए एक इंटरव्यू में इंद्र कुमार कहा, ‘मुझे खुशी है कि राजू, श्याम और बाबूराव आप्टे बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं। इंद्र कुमार ने बताया, ''हेरा फेरी 3' पहली दो फिल्मों से बिल्कुल अलग नजर आने वाली है. मुझे वीएफएक्स का चस्का चढ़ गया है। टोटल धमाल में हमने काफी सारा वीएफएक्स यूज किया था और हेरा फेरी 3 में भी हम इसका भरपूर यूज करने के इरादे में हैं।'


इसे भी पढ़ें: ''पति पत्नी और वो'' से कार्तिक आर्यन का FIRST LOOK रिलीज.. एकदम अलग



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप