एक महीने पहले इरफान खान ने दुनिया को कहा था अलविदा, पत्नी सुतापा ने लिखा बेहद भावुक पोस्ट

एक महीने पहले इरफान खान ने दुनिया को कहा था अलविदा, पत्नी सुतापा ने लिखा बेहद भावुक पोस्ट

इरफान खान की पत्नी सुपता सिकंदर ने अपने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट लिखी हैं और कुछ तस्वीरे भी शेयर की हैं। सुपता ने इरफान खान की दो तस्वीरों को पोस्ट किया है एक तस्वीर में इरफान अकेले घास पर सुकून से लेटे हुए हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान को दुनिया से गये एक महीना हो गया। उनके फैंस को अभी भी यकीन नहीं होता है कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। बिलकुल भी ये एहसास नहीं होता कि अपनी आंखों से किरदार में जान भर देने वाला एक्टर अब हमें किसी फिल्म में देखने को नहीं मिलेगा। ये भी यकीन नहीं होता कि अब इरफान किसी इंटरव्यू में नहीं दिखाई देंगे। इरफान सिनेमा का वो सितारा थे जो सो सालों में एक बार जन्म लेता हैं। इरफान का यूं अचानक दुनिया से चलें जाना परिवार, सिनेमा, अभिनय और उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी हानी है। इरफान ने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया से अलविदा कहा।

इसे भी पढ़ें: कभी सौतन कभी सहेली! ऐसा रहा रणबीर कपूर की प्रेमिकाओं के साथ दीपिका पादुकोण का रिश्ता

इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने अपने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट लिखी हैं और कुछ तस्वीरे भी शेयर की हैं। सुतापा सिकदर ने इरफान खान की दो तस्वीरों को पोस्ट किया है एक तस्वीर में इरफान अकेले घास पर सुकून से लेटे हुए हैं और दूसरी तस्वीर में अपनी पत्नी सुतापा के साथ। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है। मैं वहां मिलूंगी तुम्हें। जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया बातें करके थक चुकी होगी। ये बस कुछ ही समय की बात है। मिलेंगे बातें करेंगे। तुमसे दोबारा मिलने तक।'

इसे भी पढ़ें: अदिति राव हैदरी ने कराया बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट, बिना मेकअप घर के कपड़ों में आयी नजर

सुतापा सिकदर का ये पोस्ट देखकर किसी का भी दिल पसीज सकता हैं। इरफान अपने परिवार को बहुत प्यार करते थे। वह इंसान की इज्जत करना जानते थे। इरफान खान जैसे शख्सियत का नाम काफी किसी कोन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ा। वह जिंदगी अपने अनुभव के हिसाब से जी रहे थे। उन्होंने हमेशा धर्म, जाति, समुदाय, लिंग से आदि से आगे बढ़कर हमेशा इंसानियत को वैल्यू की।

 

29 अप्रैल 2020 को सबुह 11 बजे इरफान खान ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इरफान खान को दो साल पहले अपने कैंसर के बारे में पता चला था। जिसका इलाज करवाने के लिए इरफान खान  लंदन में करवा रहे थे। लंदन से इलाज करवा कर इरफान भारत लौटे थे। लौटने के बाद उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की जो 18 मार्च को रिलीज हुई। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन लॉकडाउन के कारण यह बिजनेस नहीं कर सकीं।