अदिति राव हैदरी ने कराया बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट, बिना मेकअप घर के कपड़ों में आयी नजर

अदिति राव हैदरी ने कराया बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट, बिना मेकअप घर के कपड़ों में आयी नजर

अदिति राव हैदरी मैगजीन के अप्रैल-मई 2020 के अंक की कवर गर्ल बनीं हैं। बाजार के लिए कराए गये नये फोटोशूट की कुछ झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है साथ ही उन्होंने हार्पर बाजार इंडिया का डिजिटल कवर पेज की शेयर किया हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अप्रैल-मई 2020 के अंक के लिए हार्पर बाजार इंडिया के डिजिटल कवर के लिए फोटोशूट करवाया। अदिति राव हैदरी मैगजीन के अप्रैल-मई 2020 के अंक की  कवर गर्ल बनीं हैं। बाजार के लिए कराए गये नये फोटोशूट की कुछ झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है साथ ही उन्होंने हार्पर बाजार इंडिया का डिजिटल कवर पेज की शेयर किया हैं।

 

इसे भी पढ़ें: शादीशुदा मर्द से एक्ट्रेस उजमा खान का अफेयर? आदमी की पत्नी ने घर में घुसकर की पिटाई 

हार्पर बाजार इंडिया के कवर पेज पर भी लॉकडाउन का असर देखने को मिला।  मैगजीन का विषय भी घर पर समय बिता रहे लोगों पर ही हैं। मैगजीन के अंदर के पेजों के लिए भी अदिति राव हैदरी ने बहुत ही साधारण लुक में फोटोशूट करवाया हैं। अदिति का शूट उनके घर के कपड़ों में और बिना मेकअप के किया गया हैं। एक्ट्रेस ने इसकी  एक झलक साझा की कि कैसे वह हैदराबाद में अपने परिवार के घर पर लॉकडाउन में अपना समय व्यतीत कर रहा है।

 

 

अदिति अपना समय परिवार के साथ बिताते हुए घर पर चिंतन-मनन, भरतनाट्यम का अभ्यास करने, श्लोकों का जाप आदि कर रही हैं और कम के लिए अपने आप को बेहतर तरीके से तैयार कर रही हैं। अदिति ने पत्रिका को बताया, "मुझे उम्मीद है कि हम एक बेहतर दुनिया का निर्माण करेंगे, जो दयालु, अधिक उदार और सहानुभूतिपूर्ण और कम बेकार हो।" उन्होने यह भी कहा कि उनकी उम्मीद एक ऐसी दुनिया के लिए है जिसमें "गले लगाना, स्वतंत्रता, काम  शामिल हो।

इसे भी पढ़ें: हजारों मजदूरों की मदद के बाद सोनू सूद ने केरल से 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट

लॉकडाउन की जब घोषणा हुई थी उसके बारे में एक वीडियो साक्षात्कार में हार्पर बाजार के संपादक नॉनिता कालरा से कहा, "मैं ज्यादातर दक्षिण में शूटिंग कर रही हूं और मैं चेन्नई में थी, दुलकर सलमान के साथ एक प्रेम कहानी की शूटिंग चल रही थी। हम इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और अचानक हमने सुना कि शूटिंग रुक गई है और मुझे पता था कि मुंबई और हर दूसरी जगह  घबराहट में थी लेकिन चेन्नई काम कर रहा था जैसे कि कुछ भी नहीं हो रहा है। इसलिए मैं कहती रही कि यह 'रसम' है। " सुना है कि दो हफ्ते तक हम शूटिंग नहीं करने जा रहे थे। इसलिए, मैंने सोचा कि अगर मुझे वापस जाने की जरूरत है, तो मुझे कहीं और पास में  ही रहना होगा। मैंने मां से बात की उन्होंने कहा बस हैदराबाद पहुंचो।' घर होगा और आप सुरक्षित रहेंगे। ' और यही मैंने किया और मुझे एक पल के लिए भी पछतावा नहीं हुआ।"