झांसी की रानी के बाद राजनीति में कूदी कंगना, पर्दे पर जयललिता का निभाएंगी किरदार

झांसी की रानी के बाद राजनीति में कूदी कंगना, पर्दे पर जयललिता का निभाएंगी किरदार

इस फिल्म का तमिल में नाम ''थलाइवी'' और हिंदी में नाम ''जया'' होगा। दोनों भाषाओं में बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन विजय करेंगे। विजय ने इससे पहले ''मद्रासपट्टिनम'' और ''देइवा थिरुमगाल'' जैसी मशहूर फिल्में बना चुके हैं।

कंगना रनौत वो अदाकारा है जो इस समय बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस है वो अपनी एक्टिंग से पर्दे पर किरदार को जिंदा कर देती है। ये मुकां कंगना रनौत ने खुद के दम पर हासिल किया है। हाल ही में कंगना रनौत झांसी की रानी की बयोपिक 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आई थीं इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना ने ही किया था।

इसे भी पढ़ें: कंगना के कमेंट का आलिया ने दिया जवाब, दे डाली ये नसीहत - देखिए वीडियो

कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं कंगना से जुड़ी खबर आ रही है कि कंगना रनौत अब तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक में लीड रोल निभाने जा रही हैं। इस बात का जिक्र कंगना ने अपने जन्मदिन के दिन पर किया है। राजनीति में आने से पहले जयललिता ऐक्ट्रेस थीं।  इस फिल्म का तमिल में नाम 'थलाइवी' और हिंदी में नाम 'जया' होगा। दोनों भाषाओं में बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन विजय करेंगे। विजय ने इससे पहले 'मद्रासपट्टिनम' और 'देइवा थिरुमगाल' जैसी मशहूर फिल्में बना चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: रणवीर और आलिया का मुद्दों पर राजनीतिक रुख न रखना गैर जिम्मेदाराना: कंगना