कंगना के कमेंट का आलिया ने दिया जवाब, दे डाली ये नसीहत - देखिए वीडियो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 7 2019 5:00PM
कंगना के कमेंट का आलिया ने दिया जवाब, दे डाली ये नसीहत - देखिए वीडियो
Image Source: Google

कंगना ने आलिया एवं फिल्म “गली ब्वॉय” के उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह के खुद को अराजनीतिक बताने वाले बयान को “गैर जिम्मेदाराना” ठहराया और राजनीति पर बोलने से इनकार करने के लिए दोनों पर हमला बोला।

मुंबई। समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के आलिया भट्ट पर तंज कसने के बाद अब आलिया ने अपने जवाब में कहा है कि वह फिल्म “क्वीन” की अदाकारा का अपनी राय रखने के लिए सम्मान करती हैं लेकिन वह अपनी राय को अपने तक ही सीमित रखना पसंद करेंगी।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: फिल्म मणिकर्णिका के निर्देशक कृष ने कंगना के बारे में किया बड़ा खुलासा

कंगना ने आलिया एवं फिल्म “गली ब्वॉय” के उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह के खुद को अराजनीतिक बताने वाले बयान को “गैर जिम्मेदाराना” ठहराया और राजनीति पर बोलने से इनकार करने के लिए दोनों पर हमला बोला। कंगना की टिप्पणी पर पूछे जाने पर आलिया ने संवाददाताओं से कहा, “मेरे पास निश्चित तौक पर कंगना जैसे खुलकर बात करने की क्षमता नहीं है और मैं इसके लिए सचमुच उनका सम्मान करती हूं और हो सकता है कि एक तरीके से वह सही हों, लेकिन कई बार हम चुप भी रहते हैं।”



उन्होंने कहा, “मेरे पिता भी कहते हैं कि विश्व में इतने सारे विचार हैं कि एक राय कम भी हो तो काम चल जाएगा। इसलिए मेरी भी राय है लेकिन मैं इसे अपने तक ही रखती हूं। लेकिन काबिल-ए-तारीफ है कि वह सचमुच बहुत अच्छे से अपनी बात रखती हैं।”।आलिया बुधवार रात ‘आउटलुक बिजनेस वीमेन ऑफ वर्थ’ के चौथे संस्करण में बोल रहीं थीं। वह हाल ही में फिल्म निर्माता बनी हैं और एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन्स बैनर लॉन्च किया है। आलिया आने वाले दिनों में फिल्म “ब्रह्मास्त्र” एवं “कलंक” में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें: कंगना ने कृष को दिया मुहतोड़ जवाब, कहा- मुझपर हमला ना करें सबूत पेश करें 

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video