• सुशांत-सारा के प्यार पर बोली कंगना रनौत, कहा- मैंने भी किया था ऋतिक रोशन से सच्चा प्यार

रेनू तिवारी Aug 21, 2020 11:44

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं 14 जून को उन्हें उनके बांद्रा वाले घर में मृत पाया गया था। सुशांत की मौत को लेकर हर कोई हैरान था कि आखिर एक सफल अभिनेता यूं अचानक कैसे दुनिया से चला गया।

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं 14 जून को उन्हें उनके बांद्रा वाले घर में मृत पाया गया था। सुशांत की मौत को लेकर हर कोई हैरान था कि आखिर एक सफल अभिनेता यूं अचानक कैसे दुनिया से चला गया। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। सुशांत अपनी से जुड़ी किसी भी बात की सफाई देने के लिए अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन सुशांत से जुड़े कई राज अब सोशल मीडिया पर साझा किए जा रहे हैं।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त ने सुशांत और सारा अली खान के रिश्ते का खुलासा किया है। सुशांत और सारा अली खान के रिश्ते की बात पर कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इसे भी पढ़ें: प्यार में थे सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान! बॉलीवुड माफिया के दबाव के कारण सारा ने तोड़ा था रिश्ता

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने ये दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान प्यार में पड़ गये थे। सारा और सुशांत एक दूसरे के प्यार में इस तरह थे जैसे दोनों एक दूसरे के लिए ही बनें हो। वो दोनों एक दूसरे की बहुत इज्जत करते थे। केदारनाथ के सेट पर दोनों काफी वक्त साथ गुजारते थे लेकिन बॉलीवुड माफिया के कारण सुशांत और सारा का प्यार खत्म हो गया।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने खोली दीपिका पादुकोण की पोल, कहा- बॉलीवुड में डिप्रेशन का कर रही हैं धंधा

सुशांत और सारा के प्यार की बात सामने आने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया सामने आयी है। अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने अपने सच्चे प्यार ऋतिक रोशन को भी याद किया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान सच्चे प्यार में थे। सारा सुशांत को सच में प्यार करती होगीं वरना सुशांत इतना बेवकूफ नहीं कि वह किसी ऐसी लड़की से प्यार करता जो सच्ची नहीं! शायद सारा अली खान पर सुशांत को डेट न करने का प्रेशर रहा होगा इसलिए वह उनसे अलग हुई। सारा और सुशांत के रिश्ते पर बात करते हुए कंगना ने अपने रिश्ते का भी उदारण दिया- उन्होंने कहा कि मुझे आज भी इस बात पर कोई शक नहीं कि ऋतिक के साथ मेरी रिश्ता वास्तविक था। ऋतिक के साथ मेरी सच्चा प्यार था लेकिन ऋतिक अचानक से क्यों बदल गये ये बाद आज भी मेरे लिए एक रहस्य है।

आपकों बता दे कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद काफी बड़ा मुद्दा है। इस विवाद के बाद बॉलीवुड दो भागों में विभाजित हो गया था। कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को सिली एक्स कहा था जिसके बाद दोनों के बीच जुबानी जंग चलती रही और ये जंग कोर्ट तक पहुंच गयी थी। ऋतिक ने कंगना को मानसिक रोगी कहा था उन्होंने कंगना के दावों को उनकी पागलपन वाली सोच कहा था।

इस समय कंगना रनौत सुशांत के केस में काफी एक्टिव है वह केस से जुड़ी हर चीज पर पैंनी नजर बनाए हुए हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया शेयर करती रहती है साथ ही नेपोजिस्म को लेकर भी वह सोशल मीडिया पर काफी हमलावर रुप में नजर आती हैं। कंगना रनौत ने सारा अली खान पर भी निशाना साथ है कि उन्होंने कहा कि अगर सारा अली खान को ये पता था कि एक आउटसाइडर्स के साथ उनके रिश्ते को उनकी बिरादरी में कपूब नहीं किया जाएगा तो उन्होंने सुशांत के जहन में ऐसे प्यार की उम्मीदें क्यों जगाई?