प्यार में थे सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान! बॉलीवुड माफिया के दबाव के कारण सारा ने तोड़ा था रिश्ता

  •  रेनू तिवारी
  •  अगस्त 20, 2020   19:14
  • Like
प्यार में थे सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान! बॉलीवुड माफिया के दबाव के कारण सारा ने तोड़ा था रिश्ता

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जब अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप हुआ उसके बाद सुशांत का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया। खबरे आयी थी कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और सुशांत के बीच की नजदीकियां काफी बढ़ गयी थी।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जब अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप हुआ उसके बाद सुशांत का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया। खबरे आयी थी कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और सुशांत के बीच की नजदीकियां काफी बढ़ गयी थी। बाद में सारा और सुशांत की तरफ से ऐसी खबरों को पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी। सारा अली खान की बाद में कार्तिक आर्यन के साथ लिंकअप की खबरें आयी। हाल ही में दोनों का ब्रेकअब हुआ है। अब जब सुशांत सिंह राजपूत जब इस दुनिया में नहीं है तो सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने सारा अली खान के साथ दिवंगत अभिनेता  के संबंधों के बारे में जानकारी दी है।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने खोली दीपिका पादुकोण की पोल, कहा- बॉलीवुड में डिप्रेशन का कर रही हैं धंधा

सुशांत के दोस्त ने बाताया कि दोनों ने फिल्म केदारनाथ में  साथ मे काम किया था। एक लव स्टोरी थी। फिल्म केदारनाथ से ही 2018 में सारा ने अपने करियर की शुरूआत बॉलीवुड में की। सैमुअल ने खुलासा किया कि कैसे केदारनाथ के प्रचार के दौरान सुशांत और सारा अविभाज्य (एक-दूसरे के प्यार में) थे और 'पूरी तरह से प्यार में थे'। सैमुअल हाओकिप ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा -मुझे केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान का समय याद है ... सुशांत और सारा पूरी तरह से प्यार में थे ... वे अविभाज्य थे ... इतनी शुद्ध और बचपन की मासूमियत। उन दोनों को एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान था, जो आजकल रिश्तों में देखने के लिए बहुत कम था।

 सुशांत ते दोस्त सैमुअल ने ये भी कहा कि सुशांत और सारा का रिश्ता काफी स्ट्रोंग था। सारा ने फिल्म सोनचिरिया  के दौरान बॉलीवुड और परिवार के दवाब में आकर सुशांत से हर रिश्ता खत्म कर लिया था। माफिया के दवाब में सुशांत के साथ सारा ने आगे काम न करने का फैसला किया था। सुशांत और सारा की डेट को लेकर करीना कपूर खान ने भी एक बयान दिया था कि वह नहीं चाहती कि सारा अली खान कभी अपने पहले हीरो यानी की सुशांत सिंह राजपूत को डेट करें। सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में ये पहचान अपने दम पर बनायी थी। सुशांत बॉलीवुड में आउटसाइडर थे इस लिए उन्हें बाकी स्टारकिड्स की तरह बॉलीवुड में ट्रीट नहीं किया जाता था। ऐसा आरोप लग रहा है बॉलीवुड पर।







अभिनेता दीप सिद्धू ने कहा- तिरंगे को नहीं हटाया, वह एक प्रतीकात्मक प्रदर्शन’ था

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2021   08:40
  • Like
अभिनेता दीप सिद्धू ने कहा- तिरंगे को नहीं हटाया, वह एक प्रतीकात्मक प्रदर्शन’ था

णतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड के दौरान लालकिले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराये जाने की घटना के दौरान मौजूद रहे अभिनेता दीप सिद्धू ने मंगलवार को प्रदर्शनकारियों के कृत्य का यह कह कर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब’ को लगाया था।

चंडीगढ़। गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड के दौरान लालकिले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराये जाने की घटना के दौरान मौजूद रहे अभिनेता दीप सिद्धू ने मंगलवार को प्रदर्शनकारियों के कृत्य का यह कह कर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब’ को लगाया था। ‘निशान साहिब’ सिख धर्म का प्रतीक है और इस झंडे को सभी गुरुद्वारा परिसरों में लगाया जाता है।

इसे भी पढ़ें: किसानों के लिए खुशखबरी! झारखंड में नौ लाख किसानों का 50 हजार तक का कर्जा माफ होगा

सिद्धू ने फेसबुक पर पोस्ट किये गए एक वीडियो में दावा किया कि वह कोई योजनाबद्ध कदम नहीं था और उन्हें कोई साम्प्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए जैसा कट्टरपंथियों द्वारा किया जा रहा है। सिद्धू ने कहा, ‘‘नये कृषि कानूनों के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध दर्ज कराने के लिए, हमने ‘निशान साहिब’ और किसान झंडा लगाया और साथ ही किसान मजदूर एकता का नारा भी लगाया।’’ उन्होंने निशान साहिब की ओर इशारा करते हुए कहा कि झंडा देश की ‘‘विविधता में एकता’’ का प्रतिनिधित्व करता है। निशान साहिब सिख धर्म का एक प्रतीक है जो सभी गुरुद्वारा परिसरों में लगा देखा जाता है।

इसे भी पढ़ें: किसानों की ट्रैक्टर रैली में की गयी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने सात प्राथमिकी दर्ज की

उन्होंने कहा कि लालकिले पर ध्वज-स्तंभ से राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया गया और किसी ने भी देश की एकता और अखंडता पर सवाल नहीं उठाया। विभिन्न दलों के नेताओं ने लाल किले पर हिंसा की घटना की निंदा की है। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने घटना का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया कि वह शुरुआत से ही किसान प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं लेकिन अराजकता स्वीकार नहीं कर सकते। पिछले कई महीनों से किसान आंदोलन से जुड़े सिद्धू ने कहा कि जब लोगों के वास्तविक अधिकारों को नजरअंदाज किया जाता है तो इस तरह के एक जन आंदोलन में ‘‘गुस्सा भड़क उठता है।’’उन्होंने कहा, ‘‘आज की स्थिति में, वह गुस्सा भड़क गया।’’

सिद्धू अभिनेता सनी देओल के सहयोगी थे जब अभिनेता ने 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा था। भाजपा सांसद ने पिछले साल दिसंबर में किसानों के आंदोलन में शामिल होने के बाद सिद्धू से दूरी बना ली थी। कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन की अगुवाई कर रहे नेताओं में से एक एवं स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि ‘‘हमने सिद्धू को शुरू से ही अपने प्रदर्शन से दूर कर दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




गणतंत्र दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम ने फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' की रिलीज डेट का किया खुलासा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 26, 2021   13:39
  • Like
गणतंत्र दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम ने फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' की रिलीज डेट का किया खुलासा

अभिनेता ने 72वें गणतंत्र दिवस के उत्सव के मौके पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की। 48 वर्षीय अभिनेता ने इस फिल्म की तारीख की घोषणा करते हुए एक तस्वीर भी साझा की है।

मुंबई। अभिनेता जॉन अब्राहम ने मंगलवार को बताया कि उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ देश के सिनेमाघरों में 14 मई 2021 को प्रदर्शित होगी। टी-सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता हैं। वहीं इसका निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। यह फिल्म इसी नाम से 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है और इसमें अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी काम कर रही हैं। अभिनेता ने 72वें गणतंत्र दिवस के उत्सव के मौके पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की। 48 वर्षीय अभिनेता ने इस फिल्म की तारीख की घोषणा करते हुए एक तस्वीर भी साझा की है और इसमें वह सफेद कुर्ता-पजामा और पगड़ी पहने तथा हाथों में तिरंगा झंडा थामे नजर आए हैं। 

इसे भी पढ़ें: नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें 

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘तन मन धन से बढ़कर जन गण मन! टीम सत्यमेव जयते की तरफ से सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आप सभी से 14 मई 2021 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।’’ इसी तिथि पर सलमान खान की फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी रिलीज हो रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




रणवीर- दीपिका की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' के पूरे हुए तीन साल, दोनों ने शेयर किया वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 25, 2021   16:35
  • Like
रणवीर- दीपिका की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' के पूरे हुए तीन साल, दोनों ने शेयर किया वीडियो

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म में दुष्ट सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी, उनकी पत्नी को राजपूत रानी पद्मावती की भूमिका में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने तीन साल पहले 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी सबसे यादगार फिल्म पद्मावत बनाई थी। फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था लेकिन फिल्म जब रिलीज हुई तो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये सुपरहित फिल्मों ममेें से एक थी इसलिए फिल्म के तीन साल पूरे होने का दोनों सितारे जश्न मना रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म में दुष्ट सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी, उनकी पत्नी को राजपूत रानी पद्मावती की भूमिका में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी। आज पद्मावत की रिलीज के तीन साल बाद, रणवीर और दीपिका ने पद्मावत की शूटिंग के दौरान अपने आखिरी दिनों से खुद के विशेष वीडियो साझा किए। वीडियो में, वे फिल्म के लिए अपनी साल भर की तैयारियों के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं वे कहते है उन्होंने अपना सारा खून और पसीना फिल्म में डाल दिया है। उन्होंने निर्देशक और चालक दल को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी

पद्मावत की रिलीज के तीन साल पूरे होने के मौके पर रणवीर सिंह ने फिल्म के सेट पर अपने आखिरी दिन का एक दृश्य वीडियो साझा किया। वीडियो में, एक भावुक रणवीर इस बारे में बात करते हुए दिखाई देता है कि उन्होंने खिलजी की भूमिका के लिए कैसे तैयारी की। वह यह भी कहते हैं कि कैसे उन्होंने अपना सारा खून और पसीना फिल्म में डाला और चाहा कि लोग इसे पसंद करें। अभिनेता ने संजय लीला भंसाली को भी इस तरह के कठिन भाग को निभाने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया। 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept