सुशांत की मौत पर बोली कंगना रनौत, कहा- अपनी बात साबित न कर सकी तो लौटा दूंगी 'पद्म श्री'

सुशांत की मौत पर बोली कंगना रनौत, कहा- अपनी बात साबित न कर सकी तो लौटा दूंगी 'पद्म श्री'

बॉलीलुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के बाद सबसे पहले आवाज उठाई थी और कहा था कि बॉलीवुड की खेमेबाजी ने सुशांत की जान ली है। यह एक प्लान मर्डर थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में कंगना रनौत से भी पूछताछ होनी थी।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत गया है। मुंबई पुलिस ने अभी तक सुशांत की मौत का कारण मीडिया से साझा नहीं किया हैं। पिछले एक महीने में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगभग तीस से ज्यादा लोगों से पूछ ताछ हो चुकी हैं। पुलिस में सुशांत के करीबियों सहित उनके प्रोफेशन से संबधित लोगों से भी पूछताछ की हैं। 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा वाले घर में सुशांत सिंह राजपूत मृत मिले थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पुलिस ने सुसाइड कहा हैं। पुलिस ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले छ महीने से डिप्रेशन में थे और डिप्रेशन के चलते उन्होंने सुसाइड की हैं। 

इसे भी पढ़ें: सारी कोशिशें फैल! नहीं होगी सुशांत सिंह राजपूत के केस की CBI जांच, पुलिस जल्द करेगी पीसी

जिंदगी की प्लानिंग करके बैठा इंसान सुसाइड कैसे कर सकता हैं? 

सुशांत एक सफल अभिनेता थे जिसकी फिल्में लोगों को एक सीख के साथ मोटिवेट भी करती हैं। सुशांत ने अपनी मेहनक के दम पर बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल किया था। वह मानसिक रूप से काफी मजबूत थे। उन्होंने मौत से कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने सपनों के बारे में बात की थी। सुशांत ने 2024 तक की प्लानिंग कर रखी थी, वह मिशन मून की तैयारी में थे। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत ने  अपने 50 सपनों की लिस्ट भी जारी की थी। जिंदगी को लेकर इतना दिलखुश इंसान सुसाइड कर सकता है ये बात सुशांत के चाहने वालो के गले से नीचे नहीं उतर रही। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत सुसाइड नहीं हत्या 

सुशांत की मौत की सीबीआई जांच हो इस बात की मांग सुशांत सिंह के फैंस सहित उनके सपोर्टर्स कर रहे हैं। सासंद रूपा गांगुली, एक्टर शेखर सुमन, कंगना रनौत, शेखर कपूर जैसे लोगों ने साफ तौर पर कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत भाई-भतीजावाद और खेमेबाजी की भेट चढ़ गये हैं। बॉलीलुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के बाद सबसे पहले आवाज उठाई थी और कहा था कि बॉलीवुड की खेमेबाजी ने सुशांत की जान ली है। यह एक प्लान मर्डर थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में कंगना रनौत से भी पूछताछ होनी थी कि आखिर वह सुशांत के केस में ऐसा क्या जानती है जिसकी वजह से उन्होंने ये इल्जाम लगाया हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आया कंगना रनौत का बयान 

हाल ही में कंगना ने एक चैनल से सुशांत सिंह राजपूत के कैस में  बात करते हुआ बताया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा था लेकिन कंगना ने कहा कि मैं मनाली में हूं और कोरोना के कारण मुंबई अभी नहीं आ सकती आप अपने किसी ऑफिसर को यहां भूजकर पूछताछ कर सकते हो। कंगना से कहा मेरी इस बात का मुंबई पुलिस की तरफ से कोई जवाब नहीं आया और न ही मुझसे किसी तरह की कोई पूछताछ हुई।

 खेमेबाजी और  नेपोटिस्म शिकार हुए सुशांत

कंगना  रनौत ने कहा कि सुशांत की मौत बॉलीवुड की खेमेबाजी और  नेपोटिस्म के कारण हुई हैं। सुशांत के साथ मूवी माफियों ने अच्छा व्यवहार नहीं किया हैं और सुशांत उसी का शिकार हुए हैं। सुशांत की मौत के दौरान कंगना ने जो भी इलजाम बॉलीवुड के कुछ लोगों पर लगाए थे उस पर कंगना ने कहा की मैं अड़िग हूं। कंगना ने कहा कि उन्होंने जो भी बातें कही हैं, वह पहले से पब्लिक डोमेन में मौजूद हैं और वह इन्हें साबित करने के लिए तैयार हैं।

 कंगना रनौत ने कही 'पद्म श्री' लौटाने की बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि अगर वह अपनी कही कोई भा बात साबित न कर पायी तो वह भारत सरकार की तरह से दिए गये 'पद्म श्री' को वापस लौटा देंगी। कंगना को इसी साल भारत सरकार ने 'पद्म श्री' सम्मान से सम्मानित किया था।