केजीएफ स्टार यश ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दान किए 50 करोड़? जानें खबर के पीछे का सच

Yash
Yash Instagram
रेनू तिवारी । Sep 01, 2022 12:50PM
फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 और 2 की भारी सफलता के बाद टॉलीवुड अभिनेता यश रातोंरात एक अभूतपूर्व स्टार बन गए हैं। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है जो उनके द्वारा की जाने वाली हरकत पर नजर रखती हैं।

हैदराबाद। फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 और 2 की भारी सफलता के बाद टॉलीवुड अभिनेता यश रातोंरात एक अभूतपूर्व स्टार बन गए हैं। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है जो उनके द्वारा की जाने वाली हरकत पर नजर रखती हैं। ताजा रिपोर्ट की माने तो दावा किया जा रहा है कि यश मे राम मंदिर निर्माण के लिए 50 करोड़ का दान दिया हैं ताकि मंदिर निर्माण को गति मिल सके। सोशल मीडिया पर जब से यह न्यूज आयी है तब से यश ट्रेंड कर रहे हैं।   इस खबर ने इंटरनेट को विभाजित कर दिया था, कुछ ने उनकी प्रशंसा की, जबकि कुछ ने उनकी आलोचना की।

इसे भी पढ़ें: बहन अर्पिता के घर सलमान खान ने की गणेश आरती, एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

क्या यश ने सच में रु. 50 करोड़ दान किए?

हाल ही में संतोष त्रिपाठी नाम के एक फेसबुक यूजर ने यश की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दक्षिण के सुपरस्टार अभिनेता यश कुमार ने राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए और राम मंदिर निर्माण के लिए 50 करोड़ रुपये देने की घोषणा की। हालांकि, फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह खबर फर्जी है क्योंकि अभिनेता ने इस तरह की कोई घोषणा नहीं की है। दरअसल, वायरल हो रही तस्वीरें अप्रैल 2022 की हैं, जब यश ने प्रशांत नील की केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज से पहले तिरुपति का दौरा किया था।

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan भी हैं फिल्म Brahmastra का पार्ट! मौनी रॉय ने की पुष्टि- कैमियो रोल में हैं किंग

केजीएफ 2 के बाद, यश ने किसी भी आगामी परियोजना की घोषणा नहीं की है, हालांकि, अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह प्रशांत नील की अगली निर्देशित फिल्म 'सालार' में रॉकी के रूप में एक कैमियो भूमिका निभाएंगे, जिसमें प्रभास एक मुख्य भूमिका में हैं।

अन्य न्यूज़