इंस्टाग्राम पर कृति सैनन के फॉलोअर्स की संख्या हुई चार करोड़ के पार

kriti sanon
फिल्म ‘ लुका छिपी’ में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी सैनन ने कहा कि वह एक गैर सरकारी संगठन में साझेदार हैं जो उन बच्चों की मदद करता है जिन्होंने इस महामारी में अपने माता या पिता या दोनों को खो दिया है।

मुंबई।अभिनेत्री कृति सैनन के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर (अनुकरण कर्ता) की संख्या चार करोड़ हो गई है। इस उपलब्धि के लिए उन्होंने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया जो जिंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके समर्थन में खड़े रहे। सैनन (30) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा कर बताया कि कैसे वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल बेहतरी के लिए करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘‘समर्थन के लिए, मेरे अच्छे और बुरे समय में प्यार बरसाने के लिए आप सभी को धन्यवाद। आज जब मैं, चार करोड़ के आंकड़ों को देख रही हूं तो एहसास हो रहा है कि यह बहुत बड़ी ताकत है।’’

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई’ की शूटिंग पूरी की, भंसाली के साथ काम करना सपने के पूरा होने जैसा

वीडियो क्लिप में सैनन ने कहा, ‘‘मझे मालूम है, कई बार मैं महसूस करती हूं कि कैसे मैं समाज में बदलाव ला सकती हूं लेकिन हम चार करोड़ लोग मिलकर निश्चित तौर पर ऐसा कर सकते हैं।’’ फिल्म ‘ लुका छिपी’ में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी सैनन ने कहा कि वह एक गैर सरकारी संगठन में साझेदार हैं जो उन बच्चों की मदद करता है जिन्होंने इस महामारी में अपने माता या पिता या दोनों को खो दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़