सुशांत की मौत मामले में बयान दर्ज कराने पिस्तौल लेकर पुलिस स्टेशन गये महेश भट्ट, आखिर क्यों?

सुशांत की मौत मामले में बयान दर्ज कराने पिस्तौल लेकर पुलिस स्टेशन गये महेश भट्ट, आखिर क्यों?

सोशल मीडिया पर फिल्म फेयर के टैग के साथ वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि पुलिस से पूछताछ के दौरान महेश भट्ट पुलिस स्टेश गन लेकर आये थे। पूछताछ के बाद बाहर निकल कर गाड़ी में बैठने जा रहे थे तो उन्होंने अपने पेंट की जेब से पिस्टल निकालकर गाड़ी में रखी।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग डेढ़ महीने हो गये हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस उनकी मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस कई तरह के दावे सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। वह मुंबई पुलिस जिस तरह से पूछताछ कर रही है उससे खुश नहीं है। 43 दिनों बाद भी सुशांत के केस में एक भी लीड नहीं मिली है। सुशांत के केस को सुसाइड माना जा रहा है। जबकि फैंस का मानना है कि सुशांत सिंंह राजपूत की हत्या हुई है। सुशांत के केस में लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े कई हैशटैग चलाकर सुशांत के केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में महेश भट्ट से हुई पूछताछ, दो घंटे बाद सांताक्रूज थाने से निकले

बांद्रा पुलिस स्टेशन में महेश भट्ट ने क्यों बयान नहीं दर्ज करवाया? 

पुलिस ने इस केस में अब तक बड़ी बॉलीवुड हस्तियों सहित 35 लोगों से पूछताछ की है। इस दौरान सुशांत की मौत मामले में डायरेक्टर महेश भट्ट का नाम काफी तरह से जोड़ा जा रहा था। इस लिंक से पुलिस ने महेश भट्ट से भी पूछताछ की। मुंबई पुलिस ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में महेश भट्ट से पूछताछ की। निदेशक ने शहर के सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज किया। पूछताछ के दौरान पुलिस उपायुक्त (DCP) और जांच अधिकारी (IO) मौजूद थे। भट्ट सुबह 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे और सुबह 11.30 बजे पूछताछ शुरू हुई। वह दोपहर 2 बजे पुलिस स्टेशन से बाहर निकला। ध्यान देने वाली बात यह है कि इस मामले में तलब की गई ज्यादातर हस्तियों ने बांद्रा के पुलिस स्टेशन में अपने बयान दर्ज कराए थे। केवल महेश भट्ट ने  सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन और इससे पहले, आदित्य चोपड़ा ने भी वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज किया था, जो यशराज स्टूडियो के पास था। सुशांत के केस में इन्हीं तीनों के नाम विवाद में है। सुशांत की मौत का कारण इन्हीं को माना जा रहा है।

महेश भट्ट पूछताछ के दौरान गन लेकर गये थे आखिर क्यों

सोशल मीडिया पर फिल्म फेयर के टैग के साथ वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि पुलिस से पूछताछ के दौरान महेश भट्ट पुलिस स्टेश गन लेकर आये थे। पूछताछ के बाद जब वह बाहर निकल कर गाड़ी में बैठने जा रहे थे तो उन्होंने अपने पेंट की जेब से पिस्टल निकालकर गाड़ी में रखी। पिस्टल निकालते वक्त कैमरे में वो कैद हो गये। ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है और साथ ही सवाल खड़ा करती है कि आखिर पिस्टल लेकर महेश भट्ट पुलिस स्टेशन क्यों आये और अगर ये सेफ्टी के लिए थी तो पुलिस स्टेशन के अंदर क्यों लेकर आये। पुलिस ने कैसे अलॉव किया।