स्विमसूट पर जाली ओढ़ कर शादी में पहुंची मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देखकर फैंस बोले- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम!

स्विमसूट पर जाली ओढ़ कर शादी में पहुंची मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देखकर फैंस बोले- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम!

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर अकसर वह अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर के बाद से ही मलाइका काफी चर्चा में रही है क्योंकि उन्होंने अर्जुन के लिए उन्होंने अपनी 19 साल की शादी तोड़ दी।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर अकसर वह अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर के बाद से ही मलाइका काफी चर्चा में रही है क्योंकि उन्होंने अर्जुन के लिए उन्होंने अपनी 19 साल की शादी तोड़ दी। मलाइका की उम्र 48 साल है और वह अपने से 10 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

इसे भी पढ़ें: बच्ची की इंस्टाग्राम रील पर आलिया का कंगना को तगड़ा जवाब, कहा- माता-पिता को दिक्कत नहीं तो किसी और को भी नहीं होनी चाहिए

अर्जुन कपूर के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की है जिसके माध्यम से उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ओपन किया हुआ है। मलाइका की हाल की में प्रजेंट फरहान अख्तर की शादी की पार्टी में देखी गयी।

इसे भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने किया श्रीदवी को याद, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा- 

दरअसल फरहान अख्तर ने शिबानी के साथ एक प्राइवेट फंक्शन में शादी की उसके बाद उन्होंने एक बॉलीवुड के दोस्तों के लिए पार्टी रखी जिसमें तमाम लोगों ने शिरकत की। मलाइका अरोड़ा भी अपने गर्लगैंग के साथ पार्टी में शामिल हुई। मलाइका अरोड़ा की  बोल्ड ड्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। 48 साल की मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहली थी जिसके उपर का पार्ट एक स्विमसूट जैसा था और उपर से उन्होंने एक जाली दार गाउन डाला हुआ था। इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने पोज भी दिए।