DID Li'l Masters के स्टेज पर फूट-फूटकर रोई मौनी रॉय, पति की इस हरकत को देखकर आँखों से निकले आँसू

Mouni Suraj
Instagram
एकता । May 15, 2022 7:21PM
शनिवार की शाम डीआईडी लिटिल मास्टर्स का शादी स्पेशल एपिसोड प्रसारित हुआ। इस एपिसोड में डीआईडी के जजों के पति और पत्नी को स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। मौनी रॉय के पति सूरज नांबियर किसी काम की वजह से शो पर नहीं आ सके। लेकिन सूरज ने अपनी पत्नी को निराश नहीं किया।

टेलीविज़न से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक अपने हुश्न के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आये दिन सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के हॉट फिगर और स्टाइलिश अवतार के चर्चे होते रहते हैं। इस समय भी अभिनेत्री सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल बीती रात मौनी अपने पति सूरज नांबियर की वजह से टेलीविज़न पर रोती नजर आई। जिसके बाद उनका रोने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो देखने के बाद लोग अभिनेत्री के पति की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आईये जानते हैं पूरा मामला क्या है।

इसे भी पढ़ें: गैर-मर्द के साथ रिश्ते में रही थीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज, इंटरव्यू में किए शादी से जुड़े कई खुलासे

शनिवार की शाम डीआईडी लिटिल मास्टर्स का शादी स्पेशल एपिसोड प्रसारित हुआ। इस एपिसोड में डीआईडी के जजों के पति और पत्नी को स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। मौनी रॉय के पति सूरज नांबियर किसी काम की वजह से शो पर नहीं आ सके। लेकिन सूरज ने अपनी पत्नी को निराश नहीं किया। उन्होंने मौनी के लिए एक प्यारभरा वीडियो संदेश भेजा। अपने पति का यह वीडियो देखकर अभिनेत्री भावुक हो गयी और उनकी आँखों से आँसू निकल आये।

इसे भी पढ़ें: बढ़ती गर्मी के बीच हरे रंग की बिकिनी पहनकर पूल में उतरी रुबीना दिलैक, कातिलाना पोज देकर मचाया धमाल

इस वीडियो संदेश में सूरज नांबियर ने अपनी और मौनी रॉय की पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मैं मौनी से  करीब चार साल पहले मिला था। मैं मेरे दोस्तों के साथ था और फिर एक ड्रिंक लेने के लिए गया था। वहां मुझे दो तीन दिखीं और मौनी उनमें से एक थी। मैं उसपर से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहा था। अनिशा ने मौनी का हाथ उठाकर मुझे हाय बोल दिया था। सच कहूं तो मैं अनिशा का उसके लिए सुक्रिया करूँगा। उसकी वजह से हमारी आँखे मिली, मैं मौनी के पास गया और बात की मैंने उसका नंबर भी ले लिया था। ऐसे हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। मौनी के कुछ दोस्त मालदीव गए थे वह हमने उसके लिए सरप्राइज प्लान किया। मौनी को नहीं पता था कि हम शादी करने वाले हैं या मैं उसे प्रोपोज़ करने वाला हूँ। मैंने बैकग्राउंड में उनका फेवरेट गाना लगाया और फिर खूबसूरत सनसेट के बैकड्रॉप में उन्हें प्रपोज़ किया। हमारी शादी को तीन महीने हो चुके हैं और मैं कहना चाहूंगा कि उनके साथ होना बड़ा अच्छा एहसास है। तीन साल की डेटिंग के बाद, मौनी रॉय और सूरज नांबियर ने 27 जनवरी 2022 को गोवा के पणजी में पारंपरिक मलयाली और बंगाली समारोहों में शादी कर ली थी।

अन्य न्यूज़