मुंबई मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें और गॉसिप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 10 2019 3:05PM
मुंबई मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें और गॉसिप
Image Source: Google

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब जल्द ही एक्टिंग का जादू बिखेरती हुई नजर आएंगी। अपने पहले डेब्यू में सुहाना खान बॉलीवुड फिल्म में नहीं बल्कि हॉलीवुड में नज़र आएंगी। हॉलीवुड की एक शार्ट फिल्म द ‘ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ (The Grey Part of Blue) में सुहाना खान जल्द नज़र आएंगी।

आखिर क्यों रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘मनमधुडू 2 में सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक 
फिल्मों के नाम में अगर कोई विवाद ना हो तबतक मजा नहीं आता है। ऐसा ही कुछ कॉलीवुड के साथ हुआ है। अमाला पॉल फिल्म अदाई का एक सीन इस वक्त काफी विवादों में है। दे दे प्यार फिल्म के बाद रकुल प्रीत सिंह अब फिल्म ‘मनमधुडू 2 में दिखने वाली है। फिल्म ‘मनमधुडू 2 के कुछ सीन को लेकर अब सेंसर बोर्ड ने सख्त रूख अपना लिया है। इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया है और साथ ही इस फिल्म में काफी बदलाव भी कराए गए है। आपको बता दें कि इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और एक्ट्रेस झांसी का एक किंसिंग सीन है जिसे बदलने के लिए कहा गया है। इस सीन में सेंसर बोर्ड ने सीजी शॉर्ट्स से कवर करने का आदेश दिया है। ट्रेलर में ये सीन नहीं दिखाया गया है। ये फिल्म फ्रेंच फिल्म ‘आई डू’का रीमेक है। इसमें नागार्जुन राव रमेश और लक्ष्मी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी। इसे राहुल रविन्द्रम ने डायरेक्ट किया है। 
हॉलीवुड की एक शार्ट फिल्म में एक्टिंग का जादू बिखेरती हुई नजर आएंगी सुहाना खान
बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब जल्द ही एक्टिंग का जादू बिखेरती हुई नजर आएंगी। अपने पहले डेब्यू में सुहाना खान बॉलीवुड फिल्म में नहीं बल्कि हॉलीवुड में नज़र आएंगी। हॉलीवुड की एक शार्ट फिल्म द ‘ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ (The Grey Part of Blue) में सुहाना खान जल्द नज़र आएंगी। दरअसल सुहाना खान अपने सहपाठी थियो जिमेनो के साथ ‘ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में काम कर रही है। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर थियो जिमेनो  ने उनका फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
प्रेग्नेंट एमी जैक्सन का देखिए Hot अंदाज, कराया Topless फोटोशूट 
आखिरी बार फिल्म 2.o (2.0) में नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने बेबी बंप के साथ हमेशा कोई ना कोई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जो अभी सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है। 7 महीने की गर्भवती एमी जैक्सन ने एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपना बेबी बंप दिखाती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एमी जैक्सन ने motherhood के बारे में खुशी जताई और लिखा , ग्रीस? नही बेबी और मैं गार्डन में गर्मियों को एन्जॉय कर रहे हैं और बस अब मैं उसकी पहली झलक का इंतजार कर रही हूं। ऑफिशियली प्रेग्नेंसी के मैं 33वें हफ्ते में हूं। प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा काफी वजन बढ़ गया है। मेरे शरीर पर स्ट्रेच मार्क्स आ गए है और वो सब कुछ हो रहा है जो एक मदरहुड के दौरान होता है।
 


कुली नंबर 1 की जर्सी में नज़र आई सारा अली खान
फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने अपने एक्टिंग से काफी जलवा बिखेरा है। सारा अली खान जल्द ही लव आजकल में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करते नज़र आएंगी तो वहीं वरुण धवन  के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में दिखेंगी। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कुली नंबर 1 की जर्सी पहने नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया है। इसमें उन्होंने एक कार्टून वाला बैगपैक भी लिया है जो बेहद क्यूट लग रहा है। कुछ वक्त पहले ही वरुण धवन  ने ऐसे ही लुक के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था और अब उनके नक्शे कदम पर चलते हुए सारा ने ये सुपर क्यूट वीडियो शेयर किया है। 
अब आर्टिकल 370 पर बन सकती है फिल्म 
मोदी सरकार ने एक ऐतिहासिक फैलसा लिया और बरसों पुरानी कश्मीर की समस्या को खत्म कर दिया। समस्या खत्म हुई है या बढ़ी है इस पर टीवी पर लंबी-चौड़ी बहस चल रही है। धारा 370 पर अब अपनी राय देने के लिए फिल्ममेकर्स भी मैदान में उतर आये हैं। संविधान के अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाने की केंद्र सरकार की घोषणा के बाद, फिल्मकार इस विषय पर फिल्म बनाने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं और उन्होंने ‘आर्टिकल 370’ तथा ‘कश्मीर हमारा है’ जैसे नाम पंजीकृत कराए हैं। फिलहाल जिन शीर्षकों का पंजीकरण कराया गया है उनमें आर्टिकिल 370, आर्टिकिल 370 स्क्रैप्ड, आर्टिकिल 35ए, आर्टिकिल 370 एबॉलिश्ड, आर्टिकिल 35ए स्क्रैप्ड, कश्मीर में तिरंगा, कश्मीर हमारा है और 370 आर्टिकिल शामिल हैं।
अक्षय कुमार दुनिया में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले सेलिब्रिटीज़ 
क्या आप जानते हैं कि मिशन मंगल फिल्म के हीरो अक्षय कुमार दुनिया में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले सेलिब्रिटीज़ में से एक हैं। हाल ही में ‘फोर्ब्स’ द्वारा जारी की गई दुनिया के हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज़ की लिस्ट में अक्षय 33वें स्थान पर थे। एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने इस बारे में कहा, ‘जरूर, ये अच्छा लगता है, लेकिन मैं इन खबरों की सिर्फ हेडलाइन तक जाता हूं, पूरी कॉपी तक नहीं। सच कहूं तो पैसा मेरे लिए मायने रखता है, लेकिन एक हद तक और मुझे पता है कि ये मेरी कड़ी मेहनत की कमाई है। मैंने एक-एक रुपये के लिए बहुत मेहनत की है। पैसा आपके पास आसानी से नहीं आता है। इसके लिए मैंने अपना खून-पसीना बहाया है, तो हां ये मेरे लिए मायने रखता है।’ बता दे कि जून 2018 से लेकर जून 2019 तक अक्षय कुमार ने 65 मिलियन डॉलर (444 करोड़ रुपये) कमाए। इस कमाई के साथ अक्षय ने इंटरनेशनल स्टार्स जैसे- जैकी चैन, ब्रैडली कूपर, रिहाना और स्कारलेट जोहानसन को पीछे छोड़ दिया है।
 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video