मुंबई पुलिस ने दर्ज की विवेक ओबेरॉय के खिलाफ FIR, 500 का जुर्माना भी लगाया

मुंबई पुलिस ने दर्ज की विवेक ओबेरॉय के खिलाफ FIR, 500 का जुर्माना भी लगाया

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।वेलेंटाइन डे पर विवेक ओबेरॉय अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय के साथ मोटरसाइकिल की सवारी करने के दौरान मास्क नहीं पहने हुए थे।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।वेलेंटाइन डे पर विवेक ओबेरॉय अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय के साथ मोटरसाइकिल की सवारी करने के दौरान मास्क नहीं पहने हुए थे। इस वह से पुलिस ने विवेक ओबेरॉय पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया और एफआईआर दर्ज की है।

वेलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय के साथ मोटरसाइकिल पर सवारी का एक वीडियो साझा करने के बाद शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के खिलाफ मुंबई में पहली सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई थी। 

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हिरोइन बनेंगी नेहा शर्मा, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग 

महाराष्ट्र में कोरोनवायरस के मामले फिर से बढ़ने के साथ, शहर प्रशासन ने गुरुवार को अनिवार्य मास्क नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ मुकदमा चलाने की चेतावनी दी थी। एक अधिकारी ने कहा कि जुहू पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अभिनेता द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में उन्हें बिना हेलमेट और बिना फेस मास्क  के देखा जा सकता है। वह अपने पत्नी के साथ बिल्कुल नई मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए दिखाया। 

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार मोहनलाल की Drishyam 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज 

अधिनियम, अधिकारी ने कहा उनके खिलाफ महाराष्ट्र कोविद -19 एहतियाती उपाय 2020 और मोटर वाहन के प्रावधानों के साथ आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के आदेश की अवहेलना) और 269 (लापरवाही से जीवन के लिए खतरनाक बनाने की की संभावना) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।