मेरा काम अच्छी पटकथा का चयन करना है: सान्या मल्होत्रा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 15 2019 3:32PM
मेरा काम अच्छी पटकथा का चयन करना है: सान्या मल्होत्रा
Image Source: Google

अभिनेत्री ने बताया, मेरे लिए, सब कुछ एक नया अनुभव है। मुझे अभिनय से जुड़ी कोई भी चीज करना पसंद है। यह सुखद है कि मैं आज एक कलाकार हूं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने फिल्म ‘मेन इन ब्लैक’ में हिंदी भाषा की संवाद अदायगी में हॉलीवुड अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन की आवाज दी है। उनका कहना है कि दूसरे कलाकार के लिए डब करना हमेशा पेचीदा और चुनौतीपूर्ण होता है। ‘मेन इन ब्लैक’ के हिंदी वर्जन में सान्या ने हॉलीवुड अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन की और ‘गली बॉय’ किरदार सिद्धांत चतुर्वेदी ने हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ के किरदार को अपनी आवाज दी है। 


अभिनेत्री ने बताया, मेरे लिए, सब कुछ एक नया अनुभव है। मुझे अभिनय से जुड़ी कोई भी चीज करना पसंद है। यह सुखद है कि मैं आज एक कलाकार हूं। अब मेरा काम सही पटकथा चुनने का है, चाहे वह एक कलाकार के रूप में हो या सिनेमा के किसी अन्य मजेदार पहलू के बारे में हो।’’
उन्होंने कहा कि उनके पास जब आवाज डब करने की पेशकश की गई तो वह अचंभित रह गईं। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ को शुक्रवार को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video