कंगना-दिलजीत के बाद अब अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच छिड़ी जंग, जानें पूरा मामला

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 7, 2020   10:44
  • Like
कंगना-दिलजीत के बाद अब अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच छिड़ी जंग, जानें पूरा मामला

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के ट्विटर वॉर के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और निर्देशक-निर्माता अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर लड़ाई शुरू हो गयी। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी बुरे स्तर पर लड़ाई हुई जिसमें फिल्मों की कमाई के साथ-साथ पर्सनल लेवल पर भी कमेंट किया गय।

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के ट्विटर वॉर के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और निर्देशक-निर्माता अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर लड़ाई शुरू हो गयी। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी बुरे स्तर पर लड़ाई हुई जिसमें फिल्मों की कमाई के साथ-साथ पर्सनल लेवल पर भी कमेंट किया गय। अनिल कपूर पर कमेंट करते हुए अनुराध कश्यप ने यह तक कह डाला की अनिल कपूर का काम इंडस्ट्री में उनके बालों की वजह से मिला है। अनिल कपूर और अनुराग कश्यप एक बदसूरत ट्विटर लड़ाई हुई लेकिन ये लड़ाई केवल दिखावा है। 

इसे भी पढ़ें: जयललिता की चौथी पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने शेयर की फिल्म थलाइवी से ये तस्वीरें  

दोनों के बीच चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि यह उनकी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म एके बनाम एके का प्रमोशन करने के लिए की गयी लड़ाई है। एके वर्सिज एके (AK vs AK) डिजिटल फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में अनुराग ने एक निर्देशक की भूमिका निभाई है जबकि अनिल कपूर एक फिल्म स्टार हैं। फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है। और यह एके बनाम एके प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए एक बिल्ड-अप है, जो (7 दिसंबर) आयोजित हो रहा है। 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म We Can Be Heroes का ट्रेलर रिलीज, इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

 कैसे शुरू हुई सोशल मीडिया पर लड़ाई

अनिल कपूर ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज दिल्ली क्राइम की टीम को अंतरराष्ट्रीय एमी अवॉर्स की  जीत के लिए ट्विटर पर बधाई दी। उन्होंने लिखा, "मैंने इसे बात को पहले भी कहा है और मैं इसे फिर से कहूंगा क्योंकि कि दिल्ली क्राइम की टीम पूरी तरह से इसके लायक हैं। # दिल्ली क्राइम टीम को बधाई! हमारे लोगों को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली ये जान कर अच्छा लगता है। 

 

अनिल कपूर के इस ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने जवाब देते हुए लिखा कि "कुछ योग्य लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलते देखकर अच्छा लगा। अनिल कपूर पर टोंट करते हुए उन्होंने आगे लिखा वैसे आपका ऑस्कर किधर है? ओहो नामांकन भी नहीं मिला?

 

अनिल कपूर ने इसका जवाब देते हुए कहा- स्लमडॉग मिलियनेयर को टीवी पर ऑस्कर जीतते हुए देख रहा था, जो काफी अच्छा लगा था। जिसके जवाब में अनुराग कश्यप ने कहा ये उन फिल्मों में से एक है जिसमे मैं नापसंद करता हूं। दोनों के बीच की बहस वहीं नहीं शांत हुई ये काफी लबीं चलती रही। 

 

उनकी ट्विटर लड़ाई ने प्रशंसकों को भ्रमित किया होगा। हालांकि, जल्द ही सेलेब्स और अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने बताया कि यह सब फिल्मों के प्रचार के लिए था। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, "AK v / s AK अभियान शुरू हो गया है ऐसा लगता है। एके बनाम एके के सारांश में लिखा है, "एक ब्राश फिल्म निर्देशक (अनुराग कश्यप) एक फिल्म स्टार (अनिल कपूर) की बेटी का अपहरण कर लेता है और अपनी अगली ब्लॉकबस्टर के रूप में वास्तविक समय में अपनी बेटी के लिए स्टार की हताश खोज को दिखाया गया है। 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept