12 साल बाद टूटी महाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज की शादी, एक्टर बोले- तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक

12 साल बाद टूटी महाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज की शादी, एक्टर बोले- तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक

टीवी की मशहूर महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने के बाद घर-घर में मशहूर हुए टीवी अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने 12 साल बाद अपनी पत्नी आईएएस अधिकारी स्मिता गेट से अलग होने की घोषणा की हैं। दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया है।

टीवी की मशहूर महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने के बाद घर-घर में मशहूर हुए टीवी अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने 12 साल बाद अपनी पत्नी आईएएस अधिकारी स्मिता गेट से अलग होने की घोषणा की हैं। दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया है। नीतीश भारद्वाज ने अपने तलाक की अर्जी 2019 में कोर्ट में दायर की थी। वे जुड़वां बेटियों के माता-पिता हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतीश ने कहा था कि 'तलाक मौत से भी ज्यादा दर्दनाक हो सकता है'।

तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक

नीतीश भारद्वाज  कहा कि मामला मुंबई में फैमिली कोर्ट में दायर किया गया है और कहा कि वह तलाक के कारणों में नहीं जाना चाहते हैं। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "मैं केवल इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है क्योंकि आप एक कटे हुए कोर के साथ रहते हैं।" 

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा में टिकट को लेकर मारामारी! बेटे के टिकट के लिए खुद इस्तीफा देने को तैयार रीता बहुगुणा जोशी

 

12 साल बाद पत्नी स्मिता गेट से अलग हुए नीतीश भारद्वाज

पत्नी स्मिता गेट के साथ अपने अलगाव के बारे में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, नीतीश भारद्वाज ने कहा, "मैंने सितंबर 2019 में मुंबई में फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी। मैं उन कारणों में नहीं पड़ना चाहता कि हम अलग क्यों हुए। मामला अभी कोर्ट में है। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है क्योंकि आप एक कटे हुए कोर के साथ रहते हैं।" अभिनेता ने यह नहीं बताया कि वह अपनी बेटियों के संपर्क में हैं या नहीं, उन्होंने कहा कि वह उस पर 'अपनी टिप्पणी आरक्षित' करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: सरकार की सदबुद्धि के लिए एनएसयूआई ने किया यज्ञ, ऑनलाईन परीक्षा की उठाई मांग

नीतीश भारद्वाज के बारे में

महाभारत के अलावा, नीतीश भारद्वाज को बीआर चोपड़ा के कुछ अन्य महान धार्मिक शो जैसे विष्णु पुराण में भगवान विष्णु के चित्रण के लिए जाना जाता है। मराठी में उनकी पहली निर्देशित फिल्म पितृरून को सभी ने बहुत पसंद किया था। अभिनय के क्षेत्र में आने से पहले नीतीश भारद्वाज एक पेशेवर वेटरनरी सर्जन थे।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...