बुलंदियों पर नोरा फतेही की किस्मत, एक बार फिर प्राप्त की ये बड़ी सफलता

बुलंदियों पर नोरा फतेही की किस्मत, एक बार फिर प्राप्त की ये बड़ी सफलता

सोशल मीडिया पर कब क्या चीज वायरल और ट्रेंड होने लग जाए ये कहना थोड़ा मुश्किल है लेकिन एक्ट्रेस नोरा फतेही की किस्मत इस समय काफी अच्छी चल रही है। नोरा के डांस को लोग काफी पसंद करते हैं इस लिए उनके हर गाने को फैंस खुल कर पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर कब क्या चीज वायरल और ट्रेंड होने लग जाए ये कहना थोड़ा मुश्किल है लेकिन एक्ट्रेस नोरा फतेही की किस्मत इस समय काफी अच्छी चल रही है। नोरा के डांस को लोग काफी पसंद करते हैं इस लिए उनके हर गाने को फैंस खुल कर पसंद करते हैं। दिलबर-दिलबर सॉन्ग की एक्ट्रेस एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 4 फरवरी को रिलीज़ नोहा के सुपर-डूपर सॉन्ग छोड़ देंगे एक बार फिर ट्रेंड हो रहा है। इस बार ट्रेंड होने का कारण सॉन्ग की सफलता है। नोरा फतेही का छोड़ देंगे सॉन्ग यूट्यूब पर काफी ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब तक इस गाने पर 150 मीलियन व्यूज आ चुके हैं। इस बात की जानकारी नोरा ने  इंस्टाग्राम पर शेयर की है। गाने को टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना का टीजर बुरी तरह हो रहा है ट्रोल, जानें क्या है वजह 

छोड़ देंगे की रिलीज़ के एक महीने में YouTube पर 150 मिलियन से अधिक व्यूज की उपलब्धि का जश्न मनाते हुए, T-Series ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर गाना पोस्ट किया। संगीत लेबल ने प्रशंसकों को उनके सभी प्यार के लिए धन्यवाद दिया। कैप्शन में लिखा था, “जो दिल से प्यार कर सकता है वह दिल है जो बदला ले सकता है! YouTube पर 150 मीलियन व्यूज और सभी के प्यार की बौछार करके #ChhorDenge को एक बड़ा हिट बनाने के लिए धन्यवाद।”

इसे भी पढ़ें: DHAMAKA: शो की लाइन बोलते हुए चीखने लगे कार्तिक आर्यन, प्राइम टाइम शो छोड़ा! 

छोड़ देंगे गाने को राजस्थान में शूट किया गया है और इसका संगीत वीडियो को अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित किया गया है। गाने में नोरा फतेही जिस अवतार में देखी गयी इस तरह से वह पहले किसी और गाने में नहीं देखी गयी है। नर्तकी-अभिनेत्री को अपने भीतर के गुस्से को पर्दे पर अभियन के दौरान दिखाते हुए देखा गया। गाने की स्टोरी में वह दिल टूटने का बदला लेती है और बदला लेने के लिए निकल पड़ती है। संगीत वीडियो में ईहान भट भी हैं।