• नुसरत भरूचा ने किया अपनी अगली फिल्म 'छोरी' का ऐलान, डारावनी होगी नई कहानी

रेनू तिवारी May 28, 2020 21:58

नुसरत भरूचा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍टर जारी किया है पोस्टर में गन्‍ने का खेत नजर आ रहा है और आसमान में काले बादल नजर आ रहे हैं। इसके अलावा पोस्टर पर फिल्म के निर्माता,निर्देशक के भी नाम लिखे हुए हैं।

फिल्म प्‍यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी से बॉलीवुड ने अपनी जगह बनाने वाली नुसरत भरूचा ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान सोशल मीडिया से कर दिया हैं। नुसरत भरूचा इस बार भूतिया फिल्म लेकर आप सभी को सिनेमाघरों में डराने के लिए आएंगी। फिल्म का टाइटर छोरी हैं। फिल्म की कहानी भूतिया और संस्पेंस  पर आधारित होगी। फिल्म पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म ‘लापाछपी’ का हिंदी रीमेक है।

इसे भी पढ़ें: क्या बॉलीवुड छोड़कर पति के साथ रहने की प्लानिंग में हैं सोनम कपूर? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

नुसरत भरूचा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍टर जारी किया है पोस्टर में गन्‍ने का खेत नजर आ रहा है और आसमान में काले बादल नजर आ रहे हैं। इसके अलावा पोस्टर पर फिल्म के निर्माता,निर्देशक के भी नाम लिखे हुए हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर विक्रम मलहोत्रा और जैक दाविस हैं। फिल्म छोरी का निर्देशन विशाल फुरिया करेंगे। वहीं इस फ‍िल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे।

View this post on Instagram

Thrilled to announce my next film, #Chhori (#छोरी) - Something shockingly scary is coming your way! Excited to work with @abundantiaent @crypttv @ivikramix @notjackdavis and with the amazing @furia_vishal #Psych @shikhaarif.sharma @raedita @thevishalkapoor

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

फिल्म की कहानी पूरी तरह से नुसरत के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमेगी, लेकिन इस बार नुसरत को पर्दे पर एक नये अवतार में देखना काफी दिलचस्प होगा। इसके अलावा नुसरत की दो और फिल्में आने वाली हैं। फिल्म छलांग मे नुसरत राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। दूसरी फिल्म हैं हुड़दंग। इस फिल्म में नुसरत सनी कौशल के साथ दिखाई पड़ेंगी। हाल ही में नुसरत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आयी थी। 

नुसरत की पाइपलाइन में कुछ अन्य दिलचस्प परियोजनाएं हैं। वह राजकुमार राव के सामने ang छलंग ’और सनी कौशल के साथ ang हुड़दंग’ में नजर आएंगी।