नुसरत जहां ने अपनी टूटती शादी पर दिया बयान, बोलीं- भारत में निखिल से शादी 'वैध' नहीं तो फिर तलाक कैसा

नुसरत जहां ने अपनी टूटती शादी पर दिया बयान, बोलीं- भारत में निखिल से शादी 'वैध' नहीं तो फिर तलाक कैसा

पिछले काफी समय से विवादों में रही नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी में अनबन की खबरें आ रही थी। हाल ही में नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर भी न्यूज आयी और निखिल जैन ने उनके बच्चे को लेकर बयान दिया की ये उनका बच्चा नहीं हैं।

 पिछले काफी समय से विवादों में रही नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी में अनबन की खबरें आ रही थी। हाल ही में नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर भी न्यूज आयी और निखिल जैन ने उनके बच्चे को लेकर बयान दिया की ये उनका बच्चा नहीं हैं। दोनों के रिश्तों को लेकर अफवाहों का बाजार काफी गर्माया हुआ है। अब सभी अफवाह और बयानों को लेकर निखिल जैन ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। 

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं  नुसरत जहां ने आखिरकार निखिल जैन से अलग होने को लेकर चुप्पी तोड़ी है। टीएमसी सांसद ने आज एक बयान जारी कर खुलासा किया कि निखिल के साथ उनकी शादी तुर्की कानून के अनुसार हुई थी और भारत में मान्य नहीं है।

इसे भी पढ़ें: समय से टैक्स न भर पाने पर कंगना रनौत का बयान, बॉलीवुड में काम न मिलने के कारण देरी हुई

 नुसरत ने पति पर लगाया पैसे की धोखाधड़ी का आरोप 

नुसरत ने अपने बयान में अपने पति निखिल पर आरोप लगाया है कि उनका सामान, जैसे पारिवारिक आभूषण और अन्य संपत्ति, अवैध तरीके से रखी गई है। नुसरत ने अपनी पति पर पैसे की धोखाधड़ी का भी आरोप लगाते हुए कहा कि जानकारी के बिना विभिन्न खातों से उनके "धन का गलत तरीके से उपयोग किया गया"।

भारत में अमान्य हैं नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी 

नुसरत ने अपने बयान में कहा कि  विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की विवाह विनियम के अनुसार भारत में मेरी (नुसरत जहां) और निखिल जैन की शादी अमान्य है। इसके अलावा, चूंकि यह एक अंतर्धार्मिक विवाह था, इसलिए इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की आवश्यकता थी जिसे पूरा नहीं किया गया था। कानून की अदालत के अनुसार, यह विवाह नहीं है, बल्कि एक रिश्ता या लिव-इन रिलेशनशिप है। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता। हमारा अलगाव बहुत पहले हो गया था, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपने निजी जीवन को अपने तक ही सीमित रखना चाहती था। 

इसे भी पढ़ें: Haseen Dillruba Teaser: प्यार के तीन रंग-वासना, जुनून और छल की नयी कहानी

 नुसरत ने आगे कहा व्यवसाय के लिए या अवकाश के उद्देश्य से किसी भी स्थान पर मेरी यात्रा, किसी ऐसे व्यक्ति से संबंधित नहीं होनी चाहिए जिससे मैं अलग हो गया हूं। मेरे सारे खर्चे हमेशा "किसी" के दावों के विपरीत मेरे द्वारा स्पेंंड किए गए हैं। 

निखिल की तरह से लगाए गये आरोपों पर जवाब देते हुए नुसरत ने कहा कि मैं यह भी कहूंगी कि मैंने पहले दिन से ही अपनी बहन की शिक्षा और अपने परिवार की भलाई का खर्च वहन किया है, क्योंकि वे मेरी जिम्मेदारी हैं। मुझे किसी के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने या रखने की आवश्यकता नहीं है, जिससे मैं अब संबंधित नहीं हूं। इस बात की पुष्टि साक्ष्यों से भी की जा सकती है।







Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept