कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का पोस्टर रिलीज, सामने आयी धमाकेदार जानकारी

कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का पोस्टर रिलीज, सामने आयी धमाकेदार जानकारी

निर्माता और एक्ट्रेस कंगना रनौत की आगामी फिल्म, तेजस इस साल के अंत तक रिलीज होने के लिए तैयार है, इस बात की जानकारी फिल्म कंगना रनौत ने शुक्रवार सुबह की सोशल मीडिया पर दी। कंगना ने फिल्म में भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका निभाई।

निर्माता और एक्ट्रेस कंगना रनौत की आगामी फिल्म, तेजस की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। इस बात की जानकारी फिल्म कंगना रनौत ने शुक्रवार सुबह की सोशल मीडिया पर दी। कंगना ने फिल्म से पहना पहला लुक शेयर किया है। कंगना ने फिल्म में भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका निभाई। फिल्म की निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया हैं। तेजस का निर्माण विक्की कौशल के उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्माताओं द्वारा किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स पहलू की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम

फिल्म पर बात करते हुए कंगना ने कहा है कि “तेजस एक मोटिवेशनल कहानी है जहाँ मुझे एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है। मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो इन बहादुर पुरुषों और महिलाओं की वर्दी का मान बढ़ाती है। जो हर रोज ड्यूटी पर अपनी जिंदगी का बलिदान करते हैं। कंगना ने एक बयान में कहा, हमारी फिल्म सशस्त्र बलों और उसके नायकों का के बलिदान को सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि वह सर्वेश और रॉनी के साथ इस यात्रा को करने के लिए उत्साहित।

कंगना ने आगे कहा  “जब हम दुनिया के इस दुर्भाग्यपूर्ण महामारी की चपेट में थे, तब हम प्रीप के बीच थे। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम फिर से काम शुरू कर रहे हैं और इस साल के अंत में शूटिंग शुरू करेंगे। उरी: सर्जिकल स्ट्राइक, भारतीय सेना के साहस का जश्न मनाया गया और तेजस भारतीय वायु सेना के बहादुर लड़ाकू पायलटों के लिए हमारा समर्पण है। एक महिला फाइटर पायलट के इर्द-गिर्द कहानी विकसित करने का विचार प्रोजेक्ट में एसोसिएट प्रोड्यूसर सलोना बैंस जोशी द्वारा इन-हाउस में पैदा किया गया था, और मैंने इसका तुरंत समर्थन किया। मुख्य भूमिका के रूप में कंगना के साथ, मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म कई और महिलाओं को भारतीय वायु सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करती है।

 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...