आदिपुरुष को लेकर प्रभास ने किया बड़ा ऐलान, जानें फिल्म से जुड़ी हर जानकारी

आदिपुरुष को लेकर प्रभास ने किया बड़ा ऐलान, जानें फिल्म से जुड़ी हर जानकारी

पिछले साल, प्रभास ने घोषणा की कि वह बॉलीवुड निर्देशक ओम राउत के साथ 3 डी फिल्म के लिए काम करेंगे, जिसका नाम आदिपुरुष है। तब से फैंस फिल्म के फ्लोर पर आने का वेट कर रहे थे।

पिछले साल, प्रभास ने घोषणा की कि वह बॉलीवुड निर्देशक ओम राउत के साथ 3 डी फिल्म के लिए काम करेंगे, जिसका नाम आदिपुरुष है। तब से फैंस फिल्म के फ्लोर पर आने का वेट कर रहे थे। अगस्त 2020 में फर्स्ट-लुक पोस्टर का अनावरण किया गया था और अब  फिल्म कलाकारों और चालक दल की उपस्थिति में आज (2 फरवरी) को फिल्म की शूटिंग की शुरूआत की गयी। इस बात की प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आदिपुरुष का शीर्षक लोगो साझा करते हुए घोषणा की। प्रभास ने जो पोस्टर शेयर किया है है उस तस्वीर में 'आरम्भ' शब्द भी है जिसका अर्थ है उनकी शूटिंग की शुरुआत। 

इसे भी पढ़ें: किसानों का समर्थन करने पर पहले मिली वाहवाही,अब ट्रोल हो रहे है ये सितारे  

आदिपुरुष को भारतीय महाकाव्य रामायण के आधारित बनाया जाएगा जो बुराई पर अच्छाई की विजय के इर्द-गिर्द घूमती है। हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, भगवान राम को आदि पुरुष भी कहा जाता है। प्रभास फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे और सैफ राक्षस राजा रावण लंकेश की भूमिका निभाएंगे। जहां तक महिला लीड का संबंध है, ऐसी अटकलें हैं कि कृति सनोन को अंतिम रूप दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही का नया गाना 'छोड़ देंगे' का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

फिल्म 400 करोड़ रुपये के शानदार बजट पर बनेगी। भारी मात्रा में धन VFX पर खर्च किया जाएगा, जो फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा। कथित तौर पर आदिपुरुष को कई हॉलीवुड फिल्मों में देखी गई हरे रंग की चटाई प्रौद्योगिकी का उपयोग करके पूरी तरह से शूट किया जाएगा। निर्माताओं ने फिल्म के ग्राफिक्स पर काम करने के लिए अवतार और स्टार वार्स के वीएफएक्स पर्यवेक्षकों में भाग लिया है। 

 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept