पारिवारिक फिल्मों से उठा बड़जात्या का हाथ, दिल का दौरा पड़ने हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 21, 2019   17:32
पारिवारिक फिल्मों से उठा बड़जात्या का हाथ, दिल का दौरा पड़ने हुई मौत

ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। राजश्री फिल्म्स के एक अधिकारी ने बताया कि निर्माता ने पीठ दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें सोमवार को अस्पताल ले जाया गया।

मुंबई। ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘विवाह’ जैसी सफल पारिवारिक फिल्मों के निर्माता राजकुमार बड़जात्या का दिल का दौरा पड़ने के कारण बृहस्पतिवार को निधन हो गया। राजकुमार बड़जात्या 75 वर्ष के थे। उनका सुबह नौ बजकर चार मिनट पर सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हुआ। राजकुमार बड़जात्या के परिवार ने राजश्री प्रोडक्शंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, ‘‘हम सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या के निधन पर शोक में हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। राजश्री फिल्म्स के एक अधिकारी ने बताया कि निर्माता ने पीठ दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें सोमवार को अस्पताल ले जाया गया।

इसे भी पढ़ें- पत्नी दीपिका पादुकोण को प्यार से ये कह कर बुलाते हैं रणवीर सिंह

अधिकारी ने कहा, ‘‘दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका आज सुबह निधन हो गया।’’ राजकुमार बड़जात्या के परिवार में उनकी पत्नी सुधा और पुत्र सूरज बड़जात्या हैं। सूरज बड़जात्या एक जाने माने फिल्मकार हैं। राजकुमार बड़जात्या के पिता ताराचंद बड़जात्या ने राजश्री प्रोडक्शन कंपनी की स्थापना की थी।

इसे भी पढ़ें- पाक एक्टर फवाद खान के बेबी को पोलिया दवा पिलाने गई टीम, पत्नी ने की बदतमीजी

इस बैनर को ‘हम साथ साथ हैं’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘मैंने प्यार किया’ जैसी 90 के दशक की सफल फिल्मों के लिए जाना जाता है। इस कंपनी ने ‘विवाह’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और इस महीने रिलीज हुई ‘हम चार’ जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया। कुमार का अंतिम संस्कार वर्ली श्मशान घाट में बृहस्पतिवार को होगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।