क्या सच में लंदन में राखी सावंत ने कर ली शादी या फिर कोई नया ड्रामा? जानें क्या हैं सच

By रेनू तिवारी | Publish Date: Aug 5 2019 5:54PM
क्या सच में लंदन में राखी सावंत ने कर ली शादी या फिर कोई नया ड्रामा? जानें क्या हैं सच
Image Source: Google

खैर खबरें आ रही हैं कि राखी मैडम ने सच में शादी कर ली है। राखी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने मेंहदी और सिंदूर लगा रखा है। वो किसी होटल के कमरे में बैठी पोज दे रही हैं।

राखी सावंत अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंटरनेट पर अश्लील वीडियो पोस्ट करके नाम कमाने वाले दीपक कलाल से शादी करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में आई थी। भगवान का शुक्र है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया वरना दो ड्रामेबाज अगर मिल जाते तो न जाने क्या ही होता। राखी ने एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी झंड़ा लपेट रखा था। जिसके बाद उन्होंने सफाई दी थी कि ये तस्वीर उनकी फिल्म की है जिसमें वह पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभा रही है। राखी के अंदर कुछ हो न हो लेकिन उनके अंदर नोटंकी करने का पूरा टेलेंट है, वह हर तरह की नोटंकी कर सकती हैं। 

इसे भी पढ़ें: दहेज को तोहफ़े का नाम देने वालों पर परिणीति चोपड़ा को आता है ख़ूब गुस्सा

खैर खबरें आ रही हैं कि राखी मैडम ने सच में शादी कर ली है। राखी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने मेंहदी और सिंदूर लगा रखा है। वो किसी होटल के कमरे में बैठी पोज दे रही हैं। पहले तो तस्वीरों को देखकर लगा ये राखी की कोई नोटंकी है लेकिन बाद में राखी ने वेबसाइट स्पॉटबॉय से बातचीत की और इन तस्वीरों का सच बताते हुए ये बात कबूल कर ली की उन्होंने शादी कर ली है। राखी ने बताया कि मेरे पति का नाम रितेश है और वह यूके के हैं.शादी करके वह वापस जा चुके हैं। मेरा वीजा आने को है और उसके बाद मैं भी उनके पास चली जाऊंगी। मैं इंडिया में जो भी काम मिलेगा, उसे करना जारी रखूंगी, यहां आती-जाती रहूंगी। मैंने टीवी शो प्रोड्यूस करना चाहती थी और अब मेरा सपना पूरा होने जा रहा है। इतना बेहतरीन हसबैंड देने के लिए मैं जीसस का धन्यवाद देना चाहती हूं।

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good morning sweetheart fans

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इसे भी पढ़ें: Instagram Story: दुल्हन बनीं उर्वशी रौतेला, पैरों के दीवाने हुए अजय देवगन

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी ने कहा कि रितेश मेरे प्रशंसक थे। वह डेढ़ साल पहले उनसे मिली थी तब से लगातार बातचीत का दौर चलता रहा और अब मैंने उनसे शादी कर ली है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप