• रश्मि देसाई की नथुनिया जान मारे ले! देखें भोजपुरी सिनेमा से टीवी की सुपरस्टार बनीं एक्ट्रेस का जादू

रेनू तिवारी May 28, 2020 13:18

सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई आजकल काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि काफी कूल तस्वीरे इस समय पोस्ट करती हैं हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने नाक में एक बड़ी सी नोजरिंग पहनी हुई हैं। रश्मि की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ घमासान करने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। रश्मि की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि देसाई टीवी की हाई पेेड एक्ट्रेस में से एक हैं। बिग बॉस 13 में जाने के लिए भी रश्मि को सबसे ज्यादा पेमेंट की गई थी। बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई टॉप फाइव में थी। बिग बॉस से बाहर आने के बाद रश्मि की फैंस और ज्यादा बढ़ गये। रश्मि की पॉपुलैरिटी देखते हुए एकता कपूर ने अपनी सुपरहिट सीरीज नागिन 4 के लिए अप्रोज कियाष शो मे रश्मि की शानदार एंट्री हुई। 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान और करीना की तीनों बच्चों के साथ ये मुस्कुराती तस्वीर वायरल, आप भी देखें हैप्पी फेमिली

रश्मि देसाई एक समय में भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार हुआ करती थी। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं। रश्मि ने कब होई गउना हमार, नदियां के तीर, प्यार जब केहू से होई जाला आदि सहित सेकड़ों फिल्मों में काम किया हैं। रश्मि ने अपने करियर की शुरूआत 2002 से फिल्म भोजपुरी फिल्म कन्यादान से की थी। 2006 में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा और सीरीयल रावन में मंदोदरी का किरदार निभाया। रश्मि देसाई को टीवी में बड़ी पहचान कलर्स के मशहूर शो उतरन ने दिलाई। इसके बाद उन्होंने कई रियलिटी जैसे फीयर फैक्टर, नच बलिए आदि में भी पार्टिसिपेट किया। बिग बॉस 13 में उन्होंने शानदार खेला और तीसरे नंबर पर रहीं।

 इसे भी पढ़ें: जानिए क्या जवाब दिया सोनू सूद ने जब एक प्रवासी मजदूर ने कहा, 'आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं हम'! 

सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई आजकल काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि काफी कूल तस्वीरे इस समय पोस्ट करती हैं हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने नाक में एक बड़ी सी नोजरिंग पहनी हुई हैं। रश्मि की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। रश्मि के एक फैन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि रश्मि देसाई की नधुनिया जान मारे ले। इसका हिन्दी में  मतलब है कि रश्मि देसाई की नोद रिंग को देख कर दिल को अच्छा लगता हैं। ऐसे ही कई बेहतरीन कमेंट रश्मि की तस्वीर पर आ रहे हैं और ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं।